Friday, 19 July 2024

बुलेट चलाते हुए सरेआम फाइरिंग करते नजर आए सिरफिरे, वीडियो आया सामने

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो युवक इस समय खूब वायरल हो रहे हैं। वाइरल वीडियो में…

बुलेट चलाते हुए सरेआम फाइरिंग करते नजर आए सिरफिरे, वीडियो आया सामने

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो युवक इस समय खूब वायरल हो रहे हैं। वाइरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुलेट चलाने वाले युवक ने अपना मुंह ढक रखा है तथा पीछे बैठा युवक दोनों हाथों में तमंचा लेकर फ़ाइरिंग कर रहा है, विडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों युवक अपनी गुंडागर्दी दिखाने का प्रयास कर रहे है।

पहली बार नहीं हुई घटना

ऐसा बिल्कुल नहीं है कि यह घटना कानपुर में पहली बार घटी हो, ऐसा कई बार देखा गया है जब कोई मनचला ऐसा ही करतब करते हुए अपनी वीडियो बनाता है। फिलहाल कानपुर पुलिस कमिश्नरेट ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही करने में जुटी हुई है जो खासतौर पर Social Media पर अपनी गुंडागर्दी दिखाते हुए लोगों के मन में भय उत्पन्न करने का प्रयत्न कर रहे हैं। इसी प्रकार जब से यह विडियो वायरल हुई है इन युवकों की भी पहचान करने में पुलिस टीम जुटी हुई है।

इस जगह के हैं युवक

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को कानपुर के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मनचलों ने अपना रुतबा दिखाने के लिए वीडियो में खलनायक फिल्म का गाना भी डाला है। हालांकि यह खबर हमने आपको वायरल वीडियो के आधार पर दी है और चेतना मंच इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Kanpur News

जाहिर सी बात है कि इस वीडियो को बनाने में सहयोगियों ने भी सहायता की है, जब एक युवक कपड़े से मुंह ढककर बुलेट दौड़ा रहा है और दूसरा फाइरिंग, तो पीछे से कोई इनकी वीडियो भी शूट कर रहा है, जो निश्चित तौर पर इनके ही समूह का सदस्य है। हम आपको कभी भी ऐसी घटनाओं की वाहवाही करने का प्रोत्साहन नहीं देते हैं और प्रदेश में ऐसी घटनाओं की निंदा करते हैं।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post