Monday, 24 June 2024

Adipurush Controversy: आदिपुरूष को लेकर भाजपा ने बोला हमला, मनोज मुंतशिर से कहा सुधर जाओ या कलमा पढ़ो!

Adipurush Controversy: चारों ओर से विवादों में घिरी हुई आदिपुरूष फिल्म पर अब भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा हमला बोला…

Adipurush Controversy: आदिपुरूष को लेकर भाजपा ने बोला हमला, मनोज मुंतशिर से कहा सुधर जाओ या कलमा पढ़ो!

Adipurush Controversy: चारों ओर से विवादों में घिरी हुई आदिपुरूष फिल्म पर अब भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा हमला बोला है। यह पहला अवसर है जब सत्तारूढ पार्टी भाजपा ने  मनोज मुंतशिर  पर सीधा हमला बोला है। भाजपा के सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता ने डा. सुधांशु त्रिवेदी ने एक टवीट करके फिल्म आदिपुरूष के संवाद लेखक मनोज मुंतशिर को बाकायदा कलमा पढऩे की सलाह दी है। इस टवीट में डा. सुधांशु त्रिवेदी काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं।

Adipurush Controversy: क्या कहा है भाजपा ने ?

भाजपा के राज्य सभा सदस्य व राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज एक लम्बा टवीट किया है। अपने टवीट में उन्होंने आदि पुरूष फिल्म के संवाद लेखक मनोज मुंतशिर के एक इंटरव्यू की वीडियो क्लिप भी लगाई है। इस क्लिप में मुंतशिर हनुमान जी के भगवान होने पर प्रश्नचिन्ह उठा रहे हैं। इस वीडियो क्लिप को लगाते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने लिखा है कि “इस इंसान की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है, इसने तो पैसों की खनक सुनकर मुजरा ही शुरू कर दिया है। श्री त्रिवेदी ने चेतावनी वाले लहजे में लिखा है कि मनोज मुंतशिर सुधर जाओ या फिर कलमा पढऩा शुरू कर दो, सनातन धर्म में तुम्हारे जैसे लोगों के लिए बिल्कुल भी जगह नहीं है।” यह टवीट होते ही बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। अधिकतर लोग इस टवीट को रिटवीट करके डा. सुधांशु त्रिवेदी का समर्थन कर रहे हैं।

 

क्या है नया विवाद ?

सब जानते हैं कि फिल्म आदि पुरूष चौतरफा विवादों में घिरी हुई है। इस फिल्म के घटिया डॉयलॉग सबको परेशान कर रहे हैं। अधिकतर लोग इस फिल्म को “रामायण” के साथ मजाक की संज्ञा दे रहे हैं। इस बीच फिल्म के संवाद लेखक मनोज मुंतशिर का एक बयान वायरल हो रहा है। उस बयाान में मुंतशिर कह रहा है कि हनुमान जी भगवान नहीं थे बल्कि भक्त थे। हमने उन्हें भगवान बनाया है। उनके इसी बयान पर भाजपा का गुस्सा सामने आया है। अब तक RSS व भाजपा आदिपुरूष के मुददे पर तटस्थ बने हुए थे। माना जा रहा है कि सुधांशु त्रिवेदी के टवीट के बाद यह मामला और बड़ा मुददा बनेगा।

Adipurush First Reaction: फिल्म देखने के बाद दर्शको ने डायलाग पर जताई नाराजगी!!

Related Post