Tuesday, 23 July 2024

Baba Bageshwar : अब लंदन में लगेगा बाबा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार…

By : Anuradha Audichya, 21 July, London कुछ ही दिनों पहले दिल्ली और नोएडा में Baba Bageshwar की भव्य कथा…

Baba Bageshwar : अब लंदन में लगेगा बाबा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार…

By : Anuradha Audichya, 21 July, London

कुछ ही दिनों पहले दिल्ली और नोएडा में Baba Bageshwar की भव्य कथा का आयोजन हुआ था। और अब बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री लंदन दौरे के लिए निकल चुके हैं। लंदन में होने जा रही धीरेन्द्र शास्त्री जी की कथा और उनके विशाल कथा पंडाल की चर्चा अभी से ही ज़ोर पकड़ने लगी है।

 

Bageshwar Dham Wale Baba Dheerendra Shastri

तय किये गए कार्यक्रम की अवधि के अनुसार Baba Bageshwar लंदन में 22 जुलाई से लेकर 29 जुलाई तक कथा कहेंगे। उन्होंने लंदन जाने के दौरान फ्लाइट से भी एक वीडियो बना कर अपने फॉलोवर्स एवं भक्तों के साथ शेयर किया है। जिसमें वे कथा के बारे में बताने के साथ लंदन के सभी भक्तों को कथा में आमंत्रित भी कर रहें हैं।

Baba Bageshwar पहले भी कर चुके हैं लंदन की यात्रा

बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री करीब एक वर्ष पूर्व भी लंदन की यात्रा कर चुके हैं। यहाँ बड़ी तादाद में हिंदु धर्म को मानने वाले लोग रहते हैं। अतः Baba Bageshwar ( धीरेन्द्र शास्त्री) की लंदन में होने जा रही कथा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है की धीरेन्द्र शास्त्री के वहाँ पहुँचने से पूर्व ही कथा पंडाल एवं अन्य सभी बड़ी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

Baba Bageshwar

हमेशा अपने बेबाक बयान और अलग अंदाज़ के चलते चर्चाओं में बने रहने वाले बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री हाल ही में एक विवाद में भी घिर चुके हैं। एनसीआर में हुई धीरेन्द्र शास्त्री की कथा में एक बाउंसर के द्वारा महिला के साथ किये गए अनैतिक व्यवहार ने न्यूज़ चैनल के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ा बखेड़ा खड़ा किया था। लेकिन अब यह मामला शांत हो चुका है और अब बाबा की लंदन में होने जा रही कथा का उनके भक्तगण बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं।

इससे पूर्व भी उनके द्वारा भारत को एक हिंदु राष्ट्र घोषित किये जाने वाले बयान ने कई राजनीतिक और सामाजिक लोगों को परेशान किया था। हालांकि बाद में बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने इस वक्तव्य को स्पष्ट करते हुए कहा था की उनका किसी अन्य धर्म के लोगों के साथ कोई बैर नहीं है। वे सभी का एक साथ मिलकर रहने की बात का खुल कर स्वागत करते हैं।

लंदन में चलेगी हिंदुत्व की हवा

22 से 29 जुलाई के बीच में होने जा रही बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेन्द्र शास्त्री की कथा के चलते सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो भी चल रहें हैं। जिसमें वे जय श्री राम का नारा लगाते हुए और अपनी चमत्कारिक विद्या के बारे में बताते हुए दिख रहें हैं। उनके भक्तों को विश्वास है कि इस बार भी बाबा अपनी कथा के द्वारा लंदन के लोगों को भक्ति में सराबोर कर देंगे।

Baba Bageshwar : महिला के साथ किया गया असंवेदनशील व्यवहार, मूकदर्शक बने रहे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

#bababageshwar #बागेश्वरधाम  #dhirendrashastri #londonnews #chetnamanch #bignews

Related Post