Tuesday, 23 July 2024

आकाश आनंद की बसपा मे हुई री एंट्री, पार्टी मे होगा बड़ा बदलाव

BSP Supremo Mayawati :  बसपा मे आकाश आनंद की री एंट्री हो गयी है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगमी उत्तराखंड…

आकाश आनंद की बसपा मे हुई री एंट्री, पार्टी मे होगा बड़ा बदलाव

BSP Supremo Mayawati :  बसपा मे आकाश आनंद की री एंट्री हो गयी है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगमी उत्तराखंड उपचुनाव से पहलें पार्टी का स्टार प्रचारक बनाकर उन्हे राजनीति मे फिर से चमकाने की तैयारी की है ।लोकसभा चुनाव के दौरान मायावती ने उन्हें गैरजिम्मेदार बताते हुए पार्टी के सभी पद छीन लिये थे।इस समय होने वाले उपचुनावों में बसपा के प्रचार प्रसार के लिए मायावती के बाद दूसरे नंबर पर आकाश आनंद का नाम आता है ।

BSP Supremo Mayawati

आकाश आनंद की बसपा पार्टी मे वापसी:

सूत्रों के मुताबिक आगमी रविवार को बसपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग तय की गयी है ।इस मीटिंग को ध्यान मे रखते हुए मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को पार्टी मे शामिल कर लिया हैं ।जबकी इसी साल मायावती ने उन्हें अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी घोषित किया था और कुछ समय पहले लोकसभा चुनाव के दौरान मायावती ने आकाश को पार्टी के महत्वपूर्ण पदों से हटा दिया था।जो की आकाश के राजनीतिक करियर मे बड़े झटके के रूप मे देखा जा रहा था ।मायावती का कहना था की वे इन जिम्मेदारियों के योग्य नही है ।उस समय आकाश आनंद मायावती के साथ साथ बसपा का प्रचार करने मे जुटे थे।प्रचार के दौरान आकाश के भाषण को भी खूब पसंद किया जा रहा था।मायावती ने लोकसभा चुनाव के दौरान आकाश आनंद को महत्वपूर्ण पदो से हटकर आम लोग को चौका दिया था।

रविवार को हैं पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक:

आकाश आनंद अपनी बुआ मायावती से मिलने पिछ्ले हफ्ते लखनऊ पहुचे थे।वहा पर मायावती ने उनकी बात सुनी और उन्हें फिर से टीम मे शमिल कर लिया।इसके साथ ही उनको महत्वपूर्ण पदो की जिम्मेदारी सौपी।कल लखनऊ मे होने वाली मीटिंग के दौरान यूपी समेत देश के सभी राज्यों के पार्टी अध्यक्षों को बुलाया गया है। पार्टी के सभी कॉआर्डिनेटर को पार्टी के सभी छोटे बड़े सदस्यों को बुलाया गया हैं ।

पार्टी की इस महत्वपूर्ण बैठक मे आकाश को भी बुलाया गया है । लोकसभा चुनाव के नतीजों मे बसपा इस बार अपना कोई खाता नही खोल पायी थी।जबकी पिछ्ले चुनाव मे बसपा पार्टी से दस सांसद चुने गये थे। इस बार पंजाब और उत्तराखंड के उपचुनावों के प्रचार की कमान आकाश आनंद के हाथों मे है ।समझा जा रहा हैं की कल की बैठक के बाद मायावती बसपा पार्टी मे कोई बड़ा बदलाव करने जा रही हैं । BSP Supremo Mayawati

सीएम योगी ने बिजली विभाग के साथ की अहम बैठक, स्मार्ट मीटर लगाने पर दिया जोर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post