Friday, 19 July 2024

लोगों की नजरों से बच-बचाकर चोर ने महिला का गला दबोचा, हुआ रफू चक्कर

Haryana News : इन दिनों न सिर्फ उत्तर प्रदेश से बल्कि देशभर के कई इलाकों से लगातार चोरी के मामले…

लोगों की नजरों से बच-बचाकर चोर ने महिला का गला दबोचा, हुआ रफू चक्कर

Haryana News : इन दिनों न सिर्फ उत्तर प्रदेश से बल्कि देशभर के कई इलाकों से लगातार चोरी के मामले सामने आते जा रहे हैं। बेखौफ चोरों के हौंसले देखकर लोगों के दिल में डर पैदा हो गया है। यूं तो आपने बचपन से ही ये सुना होगा कि चोर रात में आते हैं और कीमती सामान चुराकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं लेकिन इन दिनों चोर दिनदहाड़े चोरी करके रफू चक्कर हो जा रहे हैं। ऐसे में हरियाणा से एक चोरी का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। वायरल वीडियो में शातिर चोर को देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं और इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

Haryana News

महिला के गले से खींचा चैन

दरअसल चोरी का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो हरियाणा के सिरसा का बताया जा रहा है। जहां दो बच्चे और पति-पत्नी बाइक से घर लौट रहे थे। इस दौरान चोर मौका पाकर बड़े ही शातिर अंदाज में महिला के गले से चैन तोड़कर भाग गया। इसके बाद महिला बाइक से उतरकर अपने पति और आस-पास के लोगों से मदद की गुहार लगाने लगी। जिसके बाद महिला के पति सहित आस-पास के लोग चोर का पीछे दौड़ पड़े।

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पति-पत्नी और दो बच्चे बाइक से घर लौट रहे हैं। इसी दौरान बाइक सड़क पर खड़ी है। मौका देखकर वहां एक चोर आता है और लोगों की नजरों से बच-बचाकर सरेराह महिला के गले में हाथ डालकर चैन खींचकर तेजी से भाग जाता है। इसके बाद महिला बिना देर किए बाइक से उतरती है और चोर के पीछे भागती हुई नीचे गिर जाती है। चोर को पकड़ने में नाकाम महिला चीख-पुकार करने लगती है जिसके बाद महिला का पति और आस-पास के लोग चोर के पीछे भागने लगते हैं। देखें वीडियो…

वीडियो हुआ तेजी से वायरल Haryana News

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शातिर चोर को देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं और तरह-तरह के सवाल करने लगे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Shubhangi Pandit नाम की यूजर ने शेयर किया है जिसे खबर लिखने तक हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, दो बच्चे और पति पत्नी बाइक से घर लौट रहे थे। तभी चोर आया और महिला के गले से चैन तोड़कर भाग गया। आजकल भारत में सोने के आभूषण पहनकर निकलना मतलब अपनी जान का जोखिम है।

टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाश बाइक करते थे चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post