Tuesday, 23 July 2024

PM Modi ने ड्रेसिंग रूम में मोहम्मद शमी को लगाया गले, शमी ने कहा शुक्रिया

Mohammed Shami Cricketer : वर्ल्ड कप 2023 में रविवार को अहमदाबाद में हुए फाइनल मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने भारतीय क्रिकेट…

PM Modi ने ड्रेसिंग रूम में मोहम्मद शमी को लगाया गले, शमी ने कहा शुक्रिया

Mohammed Shami Cricketer : वर्ल्ड कप 2023 में रविवार को अहमदाबाद में हुए फाइनल मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने भारतीय क्रिकेट टीम को 6 विकेट से जैसे ही हराकर छठीं बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता 140 करोड़ भारतीयों का सपना टूट गया। हार से हताशा में डूबी टीम इंडिया का हौंसला देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बढ़ाया तथा कहा कि पूरा देश भारतीय क्रिकेट टीम के साथ खड़ा है।

Mohammed Shami Cricketer

PM ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर बढ़ाया हौंसला

भारत-आस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गये विश्व कप टूर्नामेंट-2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। क्रिकेट विश्व कप का फाइनल देखने देश के PM नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह भी पहुंचे थे। फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद देशवासियों व क्रिकेट टीम पर छाये निराशा के बादल को हटाने के लिए खुद PM मोदी सामने आये और कहा कि पूरा देश भारतीय क्रिकेट टीम के साथ खड़ा है। PM मोदी मैच खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में भी गये और भारतीय क्रिकेट खिलाडिय़ों से मिले।

मोहम्मद शमी ने X की फोटो भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और सेमीफाइनल में 7 विकेट लेने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक फोटो X की है जिसमें PM मोदी शमी को गले लगाये हुए है। शमी ने X करते हुए कहा है कि दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था। मैं पूरे टूर्नामेंट में हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और उत्साह बढ़ाने के लिए PM नरेन्द्र मोदी का आभारी हूं।

हम दुबारा लौटेंगे और बेहतर करेंगे

फाइनल के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी भारतीय ड्रेडिंग रूम में गए। भारतीय टीम से मुलाकात की और एक सच्चे लीडर की टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया। PM की यह पहल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंटस कर रहे हैं।

5 राज्यों के चुनाव में 1 हजार करोड़ से अधिक का काला धन जब्त

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post