Tuesday, 28 May 2024

कलयुगी बेटा अपनी 73 वर्षीय मां पर करता था जुल्म, वीडियो हुआ वायरल

Panjab News  पंजाब से एक बेटे द्वारा ही मां पर जुल्म ढाने का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने…

कलयुगी बेटा अपनी 73 वर्षीय मां पर करता था जुल्म, वीडियो हुआ वायरल

Panjab News  पंजाब से एक बेटे द्वारा ही मां पर जुल्म ढाने का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वह भी कोई सामान्य बेटा नहीं बल्कि लोगों को न्याय दिलाने के पेसे से जुड़ा वकील बेटा। पंजाब का यह वकील अपनी 73 वर्षीय मां को अपनी पत्नी और नाबालिक बेटे के साथ मिलकर पिटाई करता था। जिस मां ने उसे पाल-पोसकर बड़ा किया है आज वह उसी मां पर अत्याचार ढा रहा है।

लाचार मां पर कर रहा अत्‍याचार

उंगलियां पड़कर अपना पूरा जीवन उसे इस लायक बनाने में खपा दिया और वकील बनने तक अपनी ममता लुटाती रही। और जब उम्र की दहलीज ने उसके शरीर को जर्जर कर दिया और वह बिस्तर रहने के लिए लाचार हो गई तब वही बेटा अपनी मां के साथ मारपीट और अत्याचार कर रहा है।

बेरहम बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लुधियाना की ही एक समाजसेवी संस्था मनुखता दी सेवा ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस ने इस बेरहम वकील बेटे को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस अमानवीय घटना की करतूत उसके घर में ही सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे स्वैच्छिक संस्था ने समाज के सामने वीडियो वायरल करके खुलासा किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जो मां और बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाला है।

वीडियो हुआ वायरल

बेहद गम्भीर मामला पंजाब के रोपड़ से सामने आया है। जहां एक वकील बेटे का अपनी ही 73 साल की लाचार मां को बेरहमी से पीटते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो अंकुर वर्मा नाम के वकील द्वारा अपनी 73 वर्षीय मां को पीटे जाने का बताया जा रहा है।

रोपड़ के एक घर में एक वकील बेटा जिसका नाम अंकुर वर्मा बताया जा रहा है अपनी ही मां को इतनी ज्यादा बेरहमी से पीटता था कि वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं कि आखिर एक बेटा इतना क्रूर और अत्याचारी कैसे हो सकता है। इस बुजुर्ग महिला को न केवल उसका बेटा पीटता था बल्कि वह उसकी बहू और पोता भी अत्याचार में शामिल होते थे।

प्रस्तुति मीना कौशिक

छात्रा से मोबाइल लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने किया लंगड़ा, दूसरा आरोपी फ़रार

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post