Saturday, 13 July 2024

Political News : केजरीवाल को राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए, जैन को बर्खास्त करें : ‘मसाज वीडियो’ पर बोली भाजपा

Political News : नई दिल्ली। एक मसाज वीडियो से जुड़े नए आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार…

Political News : केजरीवाल को राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए, जैन को बर्खास्त करें : ‘मसाज वीडियो’ पर बोली भाजपा

Political News : नई दिल्ली। एक मसाज वीडियो से जुड़े नए आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को मांग की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश से माफी मांगनी चाहिए और जेल में बंद अपने मंत्री सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करना चाहिए।

Political News :

भाजपा की तरफ से यह नया हमला तब हुआ, जब सूत्रों ने दावा किया कि वीडियो फुटेज में जो व्यक्ति जैन की मालिश करता नजर आ रहा है, वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि एक कैदी था, जो दुष्कर्म के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। वीडियो पर आलोचना झेलने वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने पहले दावा किया था कि जैन जेल में फिजियोथेरेपी करवा रहे थे, जहां वह धन शोधन के आरोप में पिछले पांच महीने से न्यायिक हिरासत में हैं।

एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल को ‘एक घंटे के भीतर’ नए आरोपों का जवाब देने की चुनौती दी। उन्होंने आप को एक ‘अराजक अपराधी पार्टी’ करार दिया और उस पर जेल में किये जा रहे गलत कृत्यों के बचाव का आरोप लगाया। भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पूरे राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को एक मिनट भी दिल्ली के मंत्री के पद पर नहीं रहना चाहिए। भाजपा नेता ने मांग की कि यदि इस कथित प्रकरण के बाद जैन को बर्खास्त करने की केजरीवाल में हिम्मत नहीं है तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए।

Political News :

जैन को कथित वीडियो में अपनी कोठरी में पीठ और पैरों की मालिश कराते, कुछ दस्तावेजों को पढ़ते और बिस्तर पर लेट कर आगंतुकों से बात करते हुए देखा जा सकता है। मिनरल वाटर की बोतलें और एक रिमोट भी वीडियो में दिख रहा है। एक वीडियो में वह कुर्सी पर बैठकर सिर की मालिश कराते नजर आ रहे थे।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि जैन रीढ़ की हड्डी में चोट के बाद फिजियोथेरेपी करवा रहे थे और भारतीय जनता पार्टी पर सीसीटीवी फुटेज को अवैध रूप से लीक करके स्वास्थ्य के मुद्दों पर ‘सस्ती’ राजनीति करने का आरोप लगाया था।

Related Post