Tuesday, 28 May 2024

राजस्थान में भीषण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत, 24 घायल

Road Accident: राजस्थान के दौसा कलेक्ट्री सर्किल के पास रेलवे पुलिया पर एक बस अनियंत्रण होकर नीचे रेलवे ट्रैक पर…

राजस्थान में भीषण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत, 24 घायल

Road Accident: राजस्थान के दौसा कलेक्ट्री सर्किल के पास रेलवे पुलिया पर एक बस अनियंत्रण होकर नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गई जिसमें 4 लोगों की मौत हुई है। हादसे में कई लोग घायल हैं जिनको अस्पताल पहुंचाया गया है। दौसा के एडीएम राजकुमार कस्वा ने कहा कि  दुर्घटना के बाद 28 लोग अस्पताल लाए गए, जिनमें से 4 मृतक हैं। डॉक्टर लगे हुए हैं। एसडीएम को मौके पर घटना की जांच के लिए भेजा गया है।

बस के रेलवे ट्रैक पर गिरने से ट्रेनों का आवागमन बंद हो गया है। दौसा के डीएम कमर चौधरी के मुताबिक रविवार की देर रात यह भीषण सड़क हादसा हुआ। बस हरिद्वार से जयपुर जा रही थी। यह अनियंत्रित होकर लोहे की रेलिंग को तोड़ती हुई नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी।

हादसे की सूचना के बाद सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एम्बुलेंस की गाड़ियां भी घटना स्थल पर रवाना की गईं। वहीं रेलवे कंट्रोल रूम को सूचित कर तत्काल जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग की अप और डाउन ट्रेक पर ट्रेनों का संचालन बन्द कर दिया गया। हादसे के बाद का वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिसकर्मियो को मदद करते हुए देखा जा सकता है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बल ने बस से घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से तुरंत अस्पताल रवाना किया। कुल 28 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें 4 की मौत हो गई। जबकि 24 का इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली में बेकाबू बस का रोंगटे खड़े कर देने वाला खौफनाक वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post