Tuesday, 23 July 2024

युवक ने पहले पेट्रोल में डुबोई उंगली फिर जला ली सिगरेट, देखें वीडियो

Viral Video : आपने सोशल मीडिया पर लोगों को बाइक स्टंट से पागलपंती करते तो देखा होगा। कई छपरी लोग…

युवक ने पहले पेट्रोल में डुबोई उंगली फिर जला ली सिगरेट, देखें वीडियो

Viral Video : आपने सोशल मीडिया पर लोगों को बाइक स्टंट से पागलपंती करते तो देखा होगा। कई छपरी लोग बाइक स्टंट बड़े खतरनाक तरीके से करते है, ताकि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर बाइक से स्टंट करने वाला वीडियो नहीं बल्कि एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखे-फटी की फटी रह जाएंगी।

Viral Video

आपको बता दें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने अतरंगी अंदाज में बाइक के साथ ऐसा कारनामा कर रहा है, जो वाकई हैरान करने वाला है। दरअसल लड़का बाइक की पेट्रोल टंकी में अपनी उंगली डालता है, फिर उसे पेट्रोल में भिगोकर सिगरेट जलाता है। इस वीडियो को देखकर हर कोई भौचक्का रह गया है।

वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें इस शख्स के वीडियो पर अबतक 20 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज पार कर चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स पहले बाइक की पेट्रोल टंकी में हाथ डालता है, जिससे उसके हाथ पर पेट्रोल लग जाता है। इसके बाद एक और शख्स बाइक स्टार्ट करता है, लेकिन इसका स्पार्क प्लग हटा देता है। इससे जैसा ही बाइक स्टार्ट होती है तो उसमें चिंगारी निकलने लगती है। इसके बाद जिस शख्स के हाथ में पेट्रोल लगा है, वो शख्स चिंगारी से अपने हाथ पर लगे पेट्रोल पर आग लगा लेता है।

उंगली को बनाया लाइटर

आप वीडियो में देख सकते है शख्स के इस खतरनाक स्टंट के बाद उसकी उंगली पर आग लग जाती है और इसके बाद ये शख्स अपने हाथ को लाइटर की तरह यूज करते हुए आग से सिगरेट जला लेता है। आपने भी शायद ही पहले किसी को ऐसे सिगरेट जलाते देखा होगा। इस शख्स का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और काफी लोग इसे तेजी से शेयर कर रहे है।

चंद मिनट में वीडियो पर आए करोड़ों व्यूज

इस वायरल वीडियो को किसी मीम पेज पर शेयर किया गया है। यह वीडियो इतना शेयर किया जा रहा है कि इसके व्यूज 20 करोड़ से पार पहुंच गए है। इसके अलावा इसे करीब 1 करोड़ लोगों ने शेयर किया है और इसे लगातार शेयर हो रहा है। हालांकि, वीडियो पर आ रहे कमेंट्स में कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इस हरकत को एक बेवकूफी बता रहे हैं। हम भी आपसे यही कहेंगे, कि इस तरह के बेहूदा स्टंट ना करें, जो जानलेवा हो। साथ ही लोगों को भी करने से रोकें।

ऐसा क्या है कुवैत में जो भारतीयों को करता है आकर्षित

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post