Tuesday, 23 July 2024

महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, निकली कटी हुई उंगली

Viral News :  एक बार सोचिए अगर आप कुछ खा रहे हो, उसमें से अचनाक कोई कटा हुआ मानव अंग…

महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, निकली कटी हुई उंगली

Viral News :  एक बार सोचिए अगर आप कुछ खा रहे हो, उसमें से अचनाक कोई कटा हुआ मानव अंग निकाल जाए, तो ये बात सोचते ही आपकी रुह कांप जाएगी। दरअसल ऐसा असल में हुआ है। ताजा मामला महाराष्ट्र के मुंबई से आया है। यहां महिला ने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की, लेकिन उसमें से ऐसी चीज निकली कि देखते ही महिला की चीखे निकल गई।

क्या है पूर मामला

आपको बता दें महिला ने 3 आइसक्रीम का ऑर्डर एक ऑनलाइन ऐप के जारिए किया था। आइसक्रीम की डिलीवरी होते ही महिला ने आइसक्रीम की पैकिंग खोली। वो उसे खाने ही वाली थी कि तभी उसे आइसक्रीम में इंसानी उंगली नजर आई। ये मंजर देखते ही महिला के होश उड़ गए, और उसके मुंह से चीख निकल गई। महिला ने पहले आइसक्रीस को रख दिया, सोचने लगी यह कोई धोखा तो नहीं। फिर उसने अपनी आइसक्रीम को दोबारा देखा तो पता चला उसमें सच में 2 सेंटीमीटर की इंसानी उंगली थी, जिसे देखकर उसके पैरो तले जमीन निकल गई।

Viral News

रिपोर्ट आने का इंतजार

महिला ने इस बात की जानकारी फौरन अपने घर वालों को दी। इसके बाद मंबई की मलाड पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची उन्होंने इंसानी उंगली समेत आइसक्रीम को जांच के लिए भिजवा दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ केस दर्ज रखा है। पुलिस ने कहा कि अभी आइसक्रीम और इंसानी उंगली को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।आइसक्रीम में मिली उंगली महिला या पुरुष, किसकी है, इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो सकता है।

चर्चा का विषय बनी ये घटना

आपको बता दें मंबई की यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। अब तक तो खाने की चीजों में छिपकली, चूहे और अन्य कीड़े के मिलने की खबर आती थी। लेकिन इंसानी अंग के मिलने से हड़कंप मच गया है। यह खबर सुनने के बाद लोग सोच रहे है ऐसा हो कैसे सकता है। सोशल मीडिया पर भी यह खबर खूब वायरल हुई है। बताया जा रहा है कि यम्मो आइसक्रीम एक नामी ब्रांड है। अब पुलिस आगे क्या एक्शन लेती है, ये तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। Viral News

बड़ी खबर : उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, फटाफट मिलेगा कनेक्शन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post