Tuesday, 5 December 2023

West Bengal News: वर्ल्ड कप में भारत की हार से दुखी शख्स ने दे दी जान, मैच देखने के लिए काम से ली थी छुट्टी

क्रिकेट विश्व कप के भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मुकाबला में भारत के हार के बाद एक शख्स ने खुद की जान ले ली है। बताया जा रहा है कि घटना के समय शख्स घर में अकेला ही था।

West Bengal News: वर्ल्ड कप में भारत की हार से दुखी शख्स ने दे दी जान, मैच देखने के लिए काम से ली थी छुट्टी

West Bengal News: क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत के हारने के बाद एक शख्स द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है। परिवार वालों की अगर माने तो भारत की हार के बाद शख्स ने ऐसा कदम उठाया है। यह घटना पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में घटी है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त शख्स घर में अकेला था और हार से इतना दुखी हो गया था कि उसने अपनी जान ही ले ली है।

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घर वालों की अगर माने तो शख्स को किसी किस्म की परेशानी नहीं थी और वे मौत के पीछे भारत की हार को ही कारण बता रहे हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे के पीछे के कारण को पता लगाने की कोशिश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में एक 23 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। मामले में बोलते हुए पुलिस ने बताया कि घटना बेलियाटोर थाना क्षेत्र के सिनेमा हॉल के पास घटी है। बताया गया है कि मैच के खत्म होने के बाद रात के करीब 11 बजे शख्स ने खुद की जान ली है। उनकी पहचान राहुल लोहार के रूप में हुई है और पास के एक कपड़े दुकान में काम कर रहा था।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मुकाबला देखने के लिए राहुल ने दुकान से छुट्टी ली थी। घटना पर बोलते हुए राहुल के बहनोई उत्तम सूर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर उन्होंने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली। उन्होंने यह भी दावा किया है कि राहुल इसी बात से ही काफी दुखी था वरना उसके जीवन में और कोई समस्या नहीं थी।

भारत की हार से फैंस में है गम का माहौल

मामले में बोलते हुए पुलिस ने कहा है कि राहुल के शव को सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांकुरा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले को अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। बता दें कि रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच अहमदाबाद में खेला गया था और इसमें भारत को छह विकेट से हार मिली थी।

भारत के इस हार से फैंस में काफी गम है। मैच के दौरान जब फैंस को लगा की अब भारत की हार हो जाएगी तो स्टेडियम खाली होना शुरू हो गया था। यही नहीं जो लोग मैच देखकर निकल रहे थे, वे भारतीय टीम की खराब फिलडिंग और अनुशासन को लेकर चर्चा कर रहे थे।

Advertisement

Related Post