Friday, 19 July 2024

शर्मनाक! नोएडा के चोरों ने एनिमल वैलनेस सेंटर को भी नहीं बख्शा

Noida News : नोएडा में चोरों के हौंसले इतने बुंलद है कि उन्होंने एनिमल वैलनेस सेंटर को भी नहीं बख्शा।…

शर्मनाक! नोएडा के चोरों ने एनिमल वैलनेस सेंटर को भी नहीं बख्शा

Noida News : नोएडा में चोरों के हौंसले इतने बुंलद है कि उन्होंने एनिमल वैलनेस सेंटर को भी नहीं बख्शा। बताया जा रहा है चोरों ने नोएडा के सेक्टर 135 में स्थित शिवालय एनिमल वैलनेस सेंटर से AC चुरा लिए। इस मामले में थाना एक्सप्रेसवे की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

शिवालय एनिमल वैलनेस सेंटर चोरों ने चुराया AC

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर 135 में शिवालय एनिमल वैलनेस सेंटर चलाने वाली प्रिंसेस ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 8 जुलाई को उनके केंद्र पर काम करने वाली नर्स ने बताया कि केंद्र में लगा एक एसी अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। उन्होंने केंद्र पर जाकर चोरी के बारे में जानकारी ली, लेकिन चोरों के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एनिमल वैलनेस सेंटर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को खंगाला ला जा रहा है।

Noida News

सॉफ्टवेयर कंपनी से सामान पर हाथ साफ

वहीं दूसरी तरफ नोएडा के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र भी चोरी का मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक सॉफ्टवेयर कंपनी से यूपीएस की 105 बैटरी तथा 2 टन एसी पाइप चोरी होने की खबर है। इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मंडावली दिल्ली निवासी चंद्रभान शर्मा ने बताया कि वह अमरीश गुप्ता के ऑफिस में काम करता है। अमरीश गुप्ता की सेक्टर 59 में अरहम सॉफ्टवेयर कंपनी है।

कंपनी से चोरी हुई बैटरी

इस कंपनी में हरफूल सिंह कमलेश राकेश कुमार यादव तथा कृष्णा देखते का काम करते हैं। पूरी बिल्डिंग की चाबी हरफूल के पास रहती थी। चंद्रभान शर्मा के मुताबिक कंपनी में फर्नीचर एसी तथा इलेक्ट्रिकल का बहुत सारा सामान रखा हुआ है। 1 जुलाई को अमरीश गुप्ता किसी पार्टी को बिल्डिंग दिखाने के लिए आए थे इस दौरान उन्हें पांच यूपीएस की 105 बैटरी है तथा एक की 2 टन पाइप गायब मिली। चंद्रभान शर्मा ने आशंका जाता है कि यह सारा सामान हरफूल सिंह कमलेश राकेश कुमार यादव ने आपस में मिलकर बेच दिया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। Noida News

पहले गोदाम में शातिर चोरों ने लगाई सेंध फिर साफ किए लाखों

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post