Friday, 19 July 2024

नोएडा में ईद-उल-अजहा पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, जारी की एडवाइजरी

Noida News : नोएडा में आगामी 17 जून को ईद-उल-अजहा (बकरीद) पर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। नोएडा की सबसे बड़ी मस्जिद जामा…

नोएडा में ईद-उल-अजहा पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, जारी की एडवाइजरी

Noida News : नोएडा में आगामी 17 जून को ईद-उल-अजहा (बकरीद) पर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। नोएडा की सबसे बड़ी मस्जिद जामा मस्जिद और सूरजपुर स्थित मस्जिद के आसपास पड़ने वाले मार्गों पर नमाज के वक्त यातायात प्रतिबंधित किया जाएगा। नोएडा कमिश्नरेट यातायात पुलिस ने बकरीद पर नमाज के दौरान रूट डॉयवर्जन को लेकर एडवाइजरी जारी की है।

Noida News

ईद-उल-अजहा पर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी

यात पुलिस ने गोल चक्कर चौक संदीप पेपर मिल सेक्टर-6 चौकी, झुंडपुरा उद्योग मार्ग पर सेक्टर-6 चौकी से सेक्टर-8 तक यातायात का आवागमन प्रतिबंधित किया जाएगा। इसके अलावा हरौला चौक से स्वानी फर्नीचर चौक तक भी यातायात प्रतिबंधित रहेगा। इसके अलावा सेक्टर-6 चौकी से बांस-बल्ली मार्किट तिराहे तक वाहनों का आवागमन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। एडवाजरी के मुताबिक जेपी कट से सेक्टर-8 तक यातायात नमाज के दौरान रोका जाएगा। वहीं सूरजपुर घंटा चौक से कस्बा सूरजपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर भी आवश्यकतानुसार यातायात प्रतिबंधित किया जाएगा।

इन रूट्स पर जाने से बचे

यातायात पुलिस ने निर्देशित किया है कि झुंडपुरा चौक से गोल चक्कर की ओर जाने वाले वाहन झुंडपुरा चौक से स्टेडियम चौराहे व रजनीगंधा चौराहे से जा सकते हैं। वहीं स्वानी फर्नीचर से नया बांस की ओर आने वाले वाहन भी नोएडा स्टेडियम और रजनीगंधा चौराहे से होकर गुजर सकते हैं। सूरजपुर घंटाघर चौक से मोजरबियर गोल चक्कर से कस्बा चौकी होकर भी वाहन गुजर सकते हैं। यातायात पुलिस ने असुविधा से बचने के लिए हेल्पलाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया है। जिस पर संपर्क कर असुविधा से बचा जा सकता है। Noida News

इस राज्य में महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, गरीब जनता की जेब पर पड़ेगा असर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post