शादी की अनुमति के लिए नगर मजिस्टे्रट कार्यालय भटक रहे हैं लोग

0
150

नोएडा (चेतना मंच)। सेक्टर-19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में शादी समारोह की परमिशन लेने आ रहे परिजन खासे परेशान हैं। यह सब परेशानी का कारण बन रहे हैं। वहां तैनात कर्मी  परमिशन लेने वालों को कई -कई चक्कर काटने के लिए मजबूर कर देते हैं। इतना ही नहीं कल तो हद हो गई जब उन्होंने कार्यालय के मेन गेट को ही अंदर से बंद कर लिया।
गौरतलब है कि पहले ही लॉकडाउन  की वजह से शादी समारोह कराने वाले परिजनों के लिए शादी समारोह कराना मौजूदा समय में टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। ऊपर से सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में तैनात कर्मी उन्हें परेशान कर रहे हैं। कल बेटे की शादी की परमिशन लेने गए परिजनों को वहां तैनात एक
महिला कर्मी ने कहा कि बेटे की शादी की परमिशन नहीं दी जाती। इसके बाद जब छुट्टी पर चल रहे जैदी बाबू से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि परमीशन बेटी की शादी और बेटे की शादी दोनों में दी जा रही हैं ।  उन्होंने इसके आदेश वहां तैनात कर्मियों को दिए इसके बाद भी वह परमिशन देने में आनाकानी करते रहे। अंत में सिटी मजिस्ट्रेट ने खुद परमिशन के कागजातों पर साइन किए, वह भी कई घंटे बाद। इतना ही नहीं वहां तैनात कर्मियों ने अंदर से कार्यालय का मेन गेट भी बंद कर लिया। लोगों का आरोप है कि उन्हें परमिशन के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।