Tuesday, 23 July 2024

Gujrat Political News : कांग्रेस बुरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है : अरविंद केजरीवाल

Ahmedabad (Gujarat) : अहमदाबाद (गुजरात)। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि…

Gujrat Political News : कांग्रेस बुरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है : अरविंद केजरीवाल

Ahmedabad (Gujarat) : अहमदाबाद (गुजरात)। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे-जैसे गुजरात के चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे हमने देखा है कि कांग्रेस बुरी तरीके से ध्वस्त होती जा रही है। कांग्रेस को आज कोई भी वोट नहीं दे रहा।

Gujrat Political News :

सोमवार की दोपहर अहमदाबाद पहुंचने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यहां दो तरह के वोटर थे। एक वह जो कांग्रेस को इसलिए वोट करते थे, क्योंकि वह भाजपा से नफरत करते थे, भाजपा को वोट नहीं देना चाहते थे। दूसरे वोटर वह हैं, जो भाजपा से तंग तो थे, लेकिन वह कांग्रेस से ज्यादा नफरत करते थे। इसलिए वह मजबूरी में भाजपा को वोट देते थे। अब वे सभी लोग आज आम आदमी पार्टी को वोट दे रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के भी सारे वोटर आम आदमी पार्टी को वोट दे रहे हैं।

Gujrat Political News :

केजरीवाल ने कहा, मेरा अनुमान है कि इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का वोट शेयर 13 फीसदी से भी नीचे जाएगा और उनकी चार या पांच सीटें आएंगी। मैं गुजरात की जनता से निवेदन करना चाहता हूं कि इस बार के चुनाव में सीधा मुकाबला आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच में है। अभी भी अगर कोई कांग्रेस के हार्डकोर वोटर हैं, उनसे भी निवेदन है कि वे अपना वोट कांग्रेस को देकर खराब ना करें, आम आदमी पार्टी को वोट करें। आम आदमी पार्टी आपके बच्चों और आपके परिवार के लिए एक उम्मीद है।

Related Post