Tuesday, 16 April 2024

Maharashtra Political News : शरद पवार के कार्यक्रम में हाजिर विधायक अजित खेमे में शामिल

पुणे। महाराष्ट्र के सतारा जिले में वाई विधानसभा सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के विधायक मकरंद पाटिल ने सोमवार…

Maharashtra Political News : शरद पवार के कार्यक्रम में हाजिर विधायक अजित खेमे में शामिल

पुणे। महाराष्ट्र के सतारा जिले में वाई विधानसभा सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के विधायक मकरंद पाटिल ने सोमवार को कहा कि वह पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री अजित पवार नीत खेमे में शामिल हो गए हैं।

Maharashtra Political News

24 लाख रुपये की चाय डकार गए खोड़ा नगर पालिका के अधिकारी Ghaziabad News

दो चीनी मिल बचाने के लिए अजित खेमे में शामिल हुए

मकरंद ने कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र में वित्तीय संकट से जूझ रही दो चीनी मिल को बचाने के लिए और वाई में पर्यटन से जुड़े मुद्दों के हल की उम्मीद के साथ अजित पवार खेमे में शामिल होने का फैसला किया। वह राकांपा संस्थापक शरद पवार की कराड शहर की यात्रा के दौरान उपस्थित थे, जिसके एक दिन पहले अजित और आठ अन्य विधायक शिवसेना-भाजपा सरकार में शामिल हुए थे। विधायक ने दावा किया कि उनका नाम अजित पवार सहित राकांपा के नौ मंत्रियों की सूची में शामिल था, जिन्होंने हाल में शपथ ग्रहण की थी।

Maharashtra Political News

SRK Dance in Metro: शाहरुख खान का मेट्रो मे क्रेजी डांस, देखें वीडियो

यह मुश्किल भरा फैसला था

उन्होंने कहा कि मैंने अजित पवार से कहा कि मैं कोई फैसला लेने से पहले अपने समर्थकों और निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से बात करूंगा। सतारा जिले से राकांपा के कई कार्यकर्ताओं और पाटिल के समर्थकों ने मुंबई में अजित पवार से मुलाकात की थी। बैठक की एक वीडियो में यह देखा जा सकता है कि वाई विधानसभा क्षेत्र से राकांपा के एक पदाधिकारी पाटिल के लिए मंत्रिमंडल में जगह देने की मांग कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि यह एक बहुत मुश्किल भरा फैसला था, क्योंकि शरद पवार और अजित पवार, दोनों उनके प्रिय हैं। पाटिल ने कहा कि उन्होंने राकांपा कार्यकर्ताओं के आग्रह पर यह फैसला लिया, जिन्होंने चीनी मिल और वाई में विकास से जुड़े मुद्दे उठाये थे।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

#maharashtrapoliticalnews #sharadpawar #ajitpawar

Related Post