Wednesday, 24 July 2024

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के लिए मंदिर और मदरसों में हो रही प्रार्थना

गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाना है। इसके लिए हर भारतवासी प्रार्थना कर रहा है

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के लिए मंदिर और मदरसों में हो रही प्रार्थना

ICC World Cup 2023 गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाना है। इसके लिए हर भारतवासी प्रार्थना कर रहा है। वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए मंदिरों में, मस्जिदों में, मदरसों में प्रार्थना और दुआएं की गई है। हर भारतवासी टीम इंडिया की जीत के लिए कामना कर रहा है।

मंदिर और मदरसों में जीत के लिए की गई प्रार्थना

क्रिकेट के महाकुंभ के फाइनल मैच में भारत की जीत के लिए पहासू में विशेष प्रार्थना की गई। दूसरी ओर स्थानीय शिव मंदिर में भी जीत के लिए भगवान भोलेनाथ का विशेष जलाभिषेक किया गया है। टीम इंडिया की जीत के लिए हर भारतवासी प्रार्थना कर रहा है। मंदिर और मदरसों में इसके लिए प्रार्थना की जा रही है। मदरसों में तालिब ए इल्म और उस्तादों ने टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की है। बुलंदशहर के ताजपुर मदरसे में टीम इंडिया की जीत के लिए विशेष प्रार्थना की गई है। वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में टीम इंडिया के जीतने की पूरी उम्मीद हर भारतवासी को है।

ICC World Cup 2023 in hindi 

भारत की जीत के लिए सभी उत्साहित

गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाएगा। यह वर्ल्ड कप का फाइनल मैच टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। टीम इंडिया की जीत के लिए हर भारतवासी इंतजार कर रहा है। इसी के लिए यह विशेष प्रार्थनाएं की जा रही है। क्रिकेट प्रेमी दिल थामें बैठे हुए हैं। लोगों का कहना है की टीम इंडिया काफी फॉर्म में है और हर भारतीय के अनुसार भारतीय टीम का जीतना तय है और इसी के लिए प्रार्थना की जा रही है। मंदिरों में, मदरसो में, मस्जिदों में, धर्मगुरु और उनके अनुयाई टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

छात्र को प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन करवाना चाहती थी शिक्षिका

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post