Tuesday, 23 July 2024

इन ऑनलाइन ऐप पर फ्री में सुने गाने, भूल जाएंगे यूट्यूब

Best Song App : आजकल हर कोई फोन में गाने रखने का शौकिन होता है। क्योंकि गाने आपका माइंड भी…

इन ऑनलाइन ऐप पर फ्री में सुने गाने, भूल जाएंगे यूट्यूब

Best Song App : आजकल हर कोई फोन में गाने रखने का शौकिन होता है। क्योंकि गाने आपका माइंड भी फ्रैश कर देते है और मूड भी। बहुत से लोगों को तो गाना सुनने बेहद ही पसंद होता है। फिर चाहे मैट्रो हो बस या ट्रेन का लंबा सफर। ऐसे में आप गाना सुनकर अपना टाइम पास कर लेते है। वहीं गाने सुनने ने के लिए बहुत से लोग म्यूजिक ऐप्स का इस्तेमाल करते है।

Best Song App

कई लोग यूट्यूब पर वीडियो वाले गाने सूनते है, लेकिन उसमें एक समस्या है वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान स्क्रीन हमेशा ऑन रखनी पड़ती है। जिसके कारण आपको फोन हाथ में ही रखना पड़ता है। लेकिन अब आपको इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताएंगे जिनमें फ्री गाने सुन सकेंगे।

इन ऐप्स को इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं पड़ती। इससे आपका लंबा सफर आप फुल मस्ती से तय कर सकते है।

Gaana MP3 Songs App

आपको बता दें कि इस म्यूजिक ऐप पर आपको लेटेस्ट गानों से लेकर पुराने गाने तक सब मिल जाएंगे। गाना ऐप पर बिना सब्सक्रिप्शन के गाने सुन सकते हैं यही नहीं इस पर आप अपनी प्ले लिस्ट भी क्रिएट कर सकते हैं। जिससे सब गाने आपकी पसंद के ही चलेंगे। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर दोनों से इंस्टॉल कर पाएंगे। गूगल प्ले स्टोर पर गाना ऐप को 4.2 रिव्यू भी मिलते है। इस ऐप को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

JioSaavn Music & Podcasts

वहीं गाना ऐप की तरह आप जिय सावन ऐप पर भी गाने सुनने का मजा ले सकते हैं। इस ऐप पर आपको 16 भाषाओं में गाने सुनने का मौका मिलेगा। इसपर आप बिना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के भी गाने सुन सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इसे 4.3 रिव्यू मिले हुए हैं। इसमें अपने अपनी मनपंसद भाषा में भी गाना सुन सकते हैं।

FM Radio India all stations

इसके अलावा FM Radio India all stations भी आपको फ्री में गाने सुनने का मौका देगा। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं। एफएम रेडियो पर गाने सुनने का रिश्ता तो वैसे काफी पुराना है। इस पर आप बिना पैसा दिए गाने सुनने का मजा ले सकते हैं।

Best Song App

बड़ा सवाल: उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी कुर्सी पर कौन बैठेगा ?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post