रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते डाक्टर समेत तीन गिरफ्तार

0
178

तीन इंजेक्शन व ब्रेजा कार बरामद, 35-50 हजार में बेच रहे थे

नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर को ब्लैक में इंजेक्शन बेचते हुए धर दबोचा। पुलिस ने मौके से ब्लैक में इंजेक्शन खरीद रहे दो लोगों को भी गिरफ्तार किया। उनके पास से 3 इंजेक्शन रेमडीसीविर 100 एमजी के बरामद किए हैं। साथ ही लखनऊ नंबर की एक ब्रेजा कार भी बरामद की है।
एसीपी रजनीश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर 24 के थाना प्रभारी सुधीर कुमार को सूचना मिली की कुछ लोग रेमडी सीविर का 100 एमजी का इंजेक्शन 35 से 50 हजार रुपये  में बेच रहे हैं ।
 सूचना पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ सुमित्रा अस्पताल के पास वेब सिटी के बाहर 3 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 3 इंजेक्शन बरामद किए।
 एसीपी ने पकड़े गए अभियुक्तों के नाम डॉ. नुसरत इमाम पुत्र स्वर्गीय अली इमाम निवासी मिलन विहार अपार्टमेंट एनक्लेव पटपडग़ंज नई दिल्ली को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया डॉक्टर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में डॉक्टर है साथ ही इंजेक्शन खरीदने वाले हमजा पुत्र फिबरू  रहमान निवासी साहिबाबाद गाजियाबाद तथा मुजीब उर रहमान पुत्र बहाव निवासी साहिबाबाद गाजियाबाद को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से 100 एमजी के 3 इंजेक्शन तथा एक ब्रेजा कार लखनऊ नंबर की बरामद की है। एसीपी ने बताया कि पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर धारा 420 ,18ए आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है । पकड़ा गया डॉक्टर महंगे दामों में इंजेक्शन बेच रहा था। और यह दोनों अभियुक्त लोगों को महंगे दामों पर इंजेक्शन मुहैया कराते थे।