Saturday, 18 May 2024

6 महीने बाद ही “भारत 24” को भी रुबिका ने कहा बाय-बाय, 2024 के चुनाव में नई भूमिका में आ सकती हैं नजर

“भारत 24” की स्टार anchor और vice president रुबिका लियाकत ने “भारत-24” चैनल को छोड़ने का फैसला किया है…

6 महीने बाद ही “भारत 24” को भी रुबिका ने कहा बाय-बाय, 2024 के चुनाव में नई भूमिका में आ सकती हैं नजर

Rubika Liyaquat: “भारत 24” की स्टार anchor और vice president रुबिका लियाकत ने “भारत-24” चैनल को छोड़ने का फैसला किया है। सूत्रों के अनुसार रुबिका ने यह फैसला 2024 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर लिया है। कहा जा रहा है कि आने वाले आम चुनावों में रुबिका किसी दूसरे बड़े चैनल में नजर आएंगी।

Rubika Liyaquat का भारत-24 में सिर्फ 6 महीने का कार्यकाल:

इससे पहले रुबिका लियाकत ने जून 2023 में एबीपी चैनल छोड़ दिया था। और उसके बाद भारत-24 चैनल के साथ काम करने लगी थीं।

इस मौके पर चैनल के CEO और Editor-in-chief डॉ जगदीश चंद्रा ने रु​बिका के काम की सराहना की। उन्होंने कहा- “भारत-24 में रुबिका का कार्यकाल बहुत शानदार रहा। इस बीच चैनल ने नई ऊंचाइयों को छुआ। हालांकि हम उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि रुबिका हमेशा भारत-24 परिवार का हिस्सा रहेंगी। भारत-24 का पूरा परिवार उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है!”

रुबिका ने एक्स पर लिखा है कि वह जल्दी ही किसी बड़े रोल में नजर आएंगी।

एक्स पर उन्होंने लिखा- प्यारे दोस्त, आपकी दुआ, आपका साथ इस ताक़त को बेशुमार बढ़ा देता है.. बड़ा ऐलान जल्द इंशाअल्लाह, वैसे अफ़वाहों से तो कई चपड़गंजू अपनी रोज़ी चला रहे हैं.. वरना इन्हें तो गली में भिनभिनाती मक्खी न पूछे”।

 

रूबिका लियाकत ने चैनल के सीईओ एंड एडिटर इन चीफ डॉ. जगदीश चंद्र का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि “भारत-24 में मुझे मौका देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। साथ ही उन्होंने भारत-24 की पूरी टीम को भी उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

जी न्यूज़ और ABP  में कर चुकी हैं ऐकरिंग

आपको बता दें रुबिका लियाकत एबीपी न्यूज़ में काम करने से पहले लंबे समय तक जी न्यूज़ में काम कर चुकी हैं।  रुबिका लियाकत अपनी  तेजतर्रार पत्रकारिता और लाइव डिबेट के लिए जानी जाती हैं।  देखना होगा कि रूबीका अपने नए तेवर और कलेवर के साथ नए  चैनल पर कब दिखाई देंगी।

नोएडा से गायब हो गई आधा दर्जन लड़कियां, आखिर गई कहां ?

Related Post