Saturday, 25 May 2024

Aunt Nephew Marriage: चाची 20 साल के भतीजे से छुपकर मिलती थी, पति ने पता चलने पर करा दी शादी

Aunt Nephew Marriage: बिहार (Bihar) के जुमई (Jumai) से प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला सामने आया है। जहाँ एक 40…

Aunt Nephew Marriage: चाची 20 साल के भतीजे से छुपकर मिलती थी, पति ने पता चलने पर करा दी शादी

Aunt Nephew Marriage: बिहार (Bihar) के जुमई (Jumai) से प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला सामने आया है। जहाँ एक 40 साल की चाची ने 20 साल के भतीजे चक्कर चला डाला। जब पति को उसकी भनक लगी तो उसने उनकी शादी करा दी।

यह अनोखी घटना बिहार के जुमई से सामने आई है। जहाँ 40 साल की चाची का अफेयर उसके अपने ही 20 साल के भतीजे से चल रहा था। इतना ही नहीं जब महिला के पति को इस बात की जानकारी हुई, तब उसने पूरे गांववालों के सामने दोनों की शादी करा दी। इस अनोखे प्यार मे इतनी ताकत थी, कि इसने उम्र की सीमा और रिश्तों के बंधन को तोड़ दिया गया।

कुछ महिनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

Aunt Nephew Marriage: यह मामला लक्खापुर गांव के रहने वाले इंद्रदेव पासवान की पत्नी रूबी देवी (40) का उसके भतीजे पंकज पासवान (20) के साथ पिछले तीन वर्षों से प्रेम संबंध था, लेकिन उसके पति को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी। दोनो छुप-छुप कर मिलतें थे, दोनो साथ-साथ घूमते फिरते थे, लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं लगी थी।

पति ने जब पकड़ा रंगे हाथ 

Aunt Nephew Marriage
Aunt Nephew Marriage

Bihar News: शनिवार की शाम को रूबी देवी जब अपने प्रेमी पंकज के पास उससे मिलने गई, तो उसके पति ने उसे वहाँ रंगे हाथों पकड़ लिया। जहां रूबी देवी ने बताया कि दोनो एक दूसरे से प्यार करते है। रूबी देवी के पति इंद्रदेव पासवान ने बताया कि मुझे पहले से शक था, कि मेरी पत्नी का कहीं ना कहीं तो चक्कर चल रहा है, लेकिन मैंने कभी उसे भतीजे के साथ रंगे हाथ नहीं पकड़ा था।

महिला के पति ने करायी प्रेमी से शादी

Aunt Nephew Marriage: रूबी के पति पंकज ने दोनो को रंगे हाथ पकड़ने के बाद दोनो की शादी (marriage) करा दी। गांव पंचायत के सामने रूबी के पति इंद्रदेव पासवान ने पत्नी को रखने से मना कर दिया। जब उसके भतीजे पंकज पासवान से बात की गई तो वह महिला से शादी के लिये तैयार हो गया। जिसके बाद पंचायत ने दोनो की शादी करा दी।

रूबी के पति ने उसकी मांग भतीजे पंकज पासवान के हाथों भरवा दी। दोनो की शादी गांव के ही काली मंदिर मे पूरे रीतिरिवाजों के साथ करवा दी गई। गांव वालों ने इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने कहा कि वह इस मामले की पूरी छानबीन कर रहे हैं।

हिन्दी न्यूज Hindi News Aunt Nephew Marriage

अगली खबर 

IND vs WI Test: भारत ने दूसरे टेस्ट पर कसा शिकंजा, वेस्टइंडीज ने दिन के अंत में 2 विकेट पर 76 रन बनाए

ग्रेटर नोएडा नोएडा का नंबर 1 न्यूज़ पोर्टल

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें नीचे दिये सोशल मीडिया लिंक्स पे फॉलो और सबस्क्राइब करे और चेतना मंच से जुड़े रहें।

Follow and subscribe us on:

Facebook | Twitter | LinkedIn | Instagram | YouTube | Koo

#bihar #jumai #marriage #biharnews #hindinews #auntnephewmarriage

Related Post