Saturday, 18 May 2024

Greater Noida Breaking News: तस्करी कर ले जा रहे थे गोमांस व गाय की खाल,पुलिस देख ट्रक से कूद कर भागे

  Greater Noida Breaking News : ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में एक बड़े स्तर पर गोमांस व गाय…

Greater Noida Breaking News: तस्करी कर ले जा रहे थे गोमांस व गाय की खाल,पुलिस देख ट्रक से कूद कर भागे

 

Greater Noida Breaking News : ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में एक बड़े स्तर पर गोमांस व गाय की खाल की तस्करी की जा रही थी। जिसे गौ रक्षा हिंदू दल और पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया। ट्रक में भरी 500 से अधिक गाय के खालो की कीमत लगभग 50 लाख से ज्यादा की बताई जा रही है। पुलिस को देखते ही 1 दर्जन से अधिक गौ तस्कर ट्रक से कूदकर मौके से फरार हो गए। गौ रक्षक हिंदू दल द्वारा आधा दर्जन से अधिक अज्ञात कसाई के खिलाफ थाना बादलपुर में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Greater Noida Breaking News

ट्रक से कूद कर भागे 

दरअसल कल शाम सुचना मिली की धुम मानिकपुर की तरफ़ से एक ट्रक आ रहा है। जिसमे गौ मांस के साथ साथ गायो की खाल दिल्ली जा रही है। ट्रक ड्राइवर द्वारा ट्रक को बहूत बुरी तरह से चलाया जा रहा था। जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति बाल बाल बच गया। जिससे देखते हूये तुरंत पूलिस को सुचना देकर गाड़ी को बिसरख पूलिस चोकी पर रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही ड्राइवर समेत आधा दर्जन कसाई चलती गाड़ी से कुदकर मौके से भाग गए। जिससे बड़ा हादसा होते होते बच गया।

जांच के लिए भिजवाया मांस का सैंपल

Greater Noida Breaking News

वेद नागर ने बताया 500 खाल पचास लाख रुपये से ज़्यादा की क़ीमत की है। इतने बड़े पैमाने पर गौ हत्या बर्दाश्त नहीं करेंगे। सभी कसाईयो पर गंगस्टर समेत कठोर कार्यवाही होनी चाहिये। डाक्टर को बुलाकर जाँच के लिये मांस का सेम्पल भिजवाया गया। वेद नागर ने बताया इस महीने में आधा दर्जन से ज़्यादा गाड़ी जिला गौतम बुद्ध नगर व ग़ाज़ियाबाद में पकड़कर कसाईयो की कमर तोड़ने का काम गौ रक्षकों ने किया है। इसी तरह गौ हत्यारो के हौसलों को तोड़ने का कार्य नियमित किया जा रहा है। इस मौके पर मुख्य रूप से आकास, भूरा, योगी, शिवा, शंकर, लखन, टोनी समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

थाना बादलपुर पुलिस ने बताया कि गाड़ी को थाना बादलपूर लाकर चेक करने पर पता चला की सफ़ेद बोरों में गायो की खाल भरकर  कट्टे मशीन से पेक कर रखे थे। जिनको चेक करने पर पता चला लगभग 500 खाल गाड़ी के अन्दर है। वेद नागर राष्ट्रीय अध्यक्ष गौ रक्षा हिन्दू दल ने सभी अज्ञात कसाईयो पर थाना बादलपूर में मुक़दमा दर्ज कराया। शिकायत दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Greater Noida Kisan Andolan: लोकसभा में गूंजेगी नोएडा के किसानों की आवाज, अजय चौधरी ने किया बड़ा ऐलान

Related Post