Tuesday, 23 July 2024

Greater Noida News : सिक्योरिटी कंपनी के सुपरवाइजर को पीटा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा। सिक्योरिटी (Security) कंपनी के सुपरवाइजर के साथ चार युवकों ने मारपीट कर उसके पेटीएम…

Greater Noida News : सिक्योरिटी कंपनी के सुपरवाइजर को पीटा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा। सिक्योरिटी (Security) कंपनी के सुपरवाइजर के साथ चार युवकों ने मारपीट कर उसके पेटीएम (paytm) से 20 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। पीडि़त ने थाना बिसरख में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के एम 3 एम कंपनी के खुद रहे बेसमेंट से निकल रही बालू को लेकर दो डम्फर  (Dumper) चालक आपस में भिड़ गए। इस दौरान मौके पर पहुंचे डंपर मालिक के साथ कुछ लोगों ने लाठी-डंडों व तलवार से हमला कर घायल कर दियाी। आरोपियों ने डम्फर मालिक पर तमंचे से प्रहार कर उससे 50 हजार रूपए लूट लिए।

Greater Noida News :

मिल्क लच्छी निवासी उत्तम सिंह एक सिक्योरिटी कंपनी में सुपरवाइजर के रूप में कार्यरत है। गत दिनों वे गैलेक्सी वेदा सोसाइटी से ड्यूटी खत्म कर अपने घर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में उसे अजय यादव, मुकेश यादव व दो अन्य अज्ञात लोगों ने रोक लिया। आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। उत्तम सिंह का आरोप है कि चारों आरोपियों ने उसके मोबाइल फोन से 20000 रूपये अपने पेटीएम (paytm) खाते में ट्रांसफर करा लिए। जाते हुए आरोपियों ने धमकी दी कि यदि उसने थाने में शिकायत की तो उसे जान से मार देंगे।
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नामजद अजय यादव और मुकेश यादव सुपरवाइजर उत्तम सिंह के अंडर में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। दोनों आरोपियों को सुपरवाइजर ने तनख्वाह नहीं दी थी इसी बात को लेकर इनके बीच वाद विवाद हुआ था।

डम्फर मालिक से मारपीट, नगदी लूटी
असगरपुर निवासी जगत सिंह ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उनका ड्राइवर हुसैन 18 जुलाई की रात्रि को डम्फर लेकर एम 3 एम कंपनी से बालू लेने के लिए जा रहा था। इस दौरान डम्फर के सामने प्रतीक सामरीय ने हुसैन के डम्फर के सामने अपना डम्फर अढ़ा दिया। आरोपी ने ड्राइवर के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। ड्राइवर के फोन करने पर वह मौके पर पहुंचे तो वहां प्रतीक व उसके साथियों ने उसे घेर लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान प्रतीक ने तमंचे की बट से उन पर हमला किया और उनकी जेब में रखे 50000 लूट लिए।
इस दौरान प्रतीक ने मौके पर मौजूद लोगों को तमंचा दिखाकर डराते हुए कहा कि अगर किसी ने बीच-बचाव किया तो वह उसे गोली मार देगा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

Greater Noida News: ठगी के मामले में कुख्यात भसीन बिल्डर के मालिकों के विरूद्ध दो और मामले दर्ज, कोर्ट के आदेश पर एफआईआर

Related Post