Tuesday, 23 July 2024

New Delhi News : दो दिन की बारिश से लुढ़का दिल्ली का तापमान

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को मध्यम स्तर की बारिश होने का पूर्वानुमान है। न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस…

New Delhi News : दो दिन की बारिश से लुढ़का दिल्ली का तापमान

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को मध्यम स्तर की बारिश होने का पूर्वानुमान है। न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह सामान्य से तीन डिग्री कम है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के मुताबिक, दिल्ली में मंगलवार सुबह सापेक्षिक आर्द्रता 96 फीसदी दर्ज की गई। विभाग के अनुसार आज भी बारिश हो सकती है।

New Delhi News

Ghaziabad Accident News: गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा, छह की मौत, दो घायल

पिछले दो दिन हुई मूसलाधार बारिश

राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार और रविवार को मूसलाधार बारिश हुई थी। रविवार सुबह 8.30 बजे से सोमवार सुबह 8.30 बजे के बीच शहर में 107 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई। मंगलवार सुबह समाप्त हुई 24 घंटे की अवधि में दिल्ली में आठ मिलीमीटर बारिश हुई। आईएमडी के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को न्यूनतम तापमान 25.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो सामान्य से दो डिग्री कम है।

Andhra Pradesh News : बारातियों से भरी बस नहर में गिरी, सात की मौत

New Delhi News

दिल्ली के आसमान पर छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग ने मंगलवार को दिल्ली में आसमान में मुख्यत: बादल छाए रहने और मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान जताया है। विभाग के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

#newdelhi #newdelhinews #raininnationalcapital

Related Post