Friday, 19 July 2024

लखनऊ में राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री योगी ने किया योग

UP News : अंतराराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लोगों ने पार्कों और खुले स्थानों…

लखनऊ में राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री योगी ने किया योग

UP News : अंतराराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लोगों ने पार्कों और खुले स्थानों पर एकत्र होकर योग किया और निरोगी होने का संकल्प लिया। इस मौके पर जिला प्रशासन की तरफ से भी योग शिविर लगाए गए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के राजभवन में योगासन किए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के राजभवन में योगासन किए

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर लिखा है, योग एक संपूर्ण विधा है, जो हमें शारीरिक और मानसिक रूप से एकजुट करता है। 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज मा. राज्यपाल श्रीमती आनंदी बेन पटेल जी के साथ राजभवन प्रांगण, लखनऊ में आयोजित सामूहिक योगाभ्यास कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ। प्रदेश वासियों से अपील है कि योग को नियमित अभ्यास का हिस्सा बनाएं, यह आपके स्वास्थ्य और दीर्घ जीवन के लिए अति उत्तम है। सभी योग साधकों एवं प्रदेश वासियों को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं!

योग दिवस पर पीएम मोदी ने दिया स्वस्थ्य जीवन का संदेश, श्रीनगर में किया योग

UP News

इस मौके पर उनके साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र सहित बड़ी संख्या में आमजन शामिल रहे। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी योग दिवस पर जनता के साथ योग किया और सभी को स्वस्थ रहने का संदेश दिया। लखनऊ में राजभवन, हाईकोर्ट, रेजीडेंसी और झंडी पार्क लालबाग में योग दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। इसी तरह शहर के अलग-अलग पार्कों में लोग एकत्र हुए और योगासन कर स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

NEET Paper Leak : परीक्षा पर माफिया का ग्रहण, अधर में फंसा भविष्य

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post