Saturday, 25 May 2024

Farmani Naaz : भाई की हत्या के बाद बुरा हाल है ”हर हर शंभु” गाने वाली फरमानी नाज का, गांव में तनाव

Farmani Naaz : यूपी के मुजफ्फनगर जिले में रहने वाली मशहूर सिंगर फरमानी नाज का रो रोकर बुरा हाल हो…

Farmani Naaz : भाई की हत्या के बाद बुरा हाल है ”हर हर शंभु” गाने वाली फरमानी नाज का, गांव में तनाव

Farmani Naaz : यूपी के मुजफ्फनगर जिले में रहने वाली मशहूर सिंगर फरमानी नाज का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। भाई की हत्या के बाद वह बार बार बेसुध हो रही है। फरमानी नाज सवाल पूछ रही है कि उनके भाई ने किसी का क्या बिगाड़ा था ? जो उसकी हत्या कर दी गई।

Farmani Naaz News

गांव माफी में हुई भाई की हत्या

आपको बता दें कि मशहूर सिंगर फरमानी नाज मुजफ्फरनगर जिले के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली है। इसी गांव में शनिवार में फरमानी नाज के चचेरे भाई खुर्शीद की हत्या कर दी गई। खुर्शीद कुल 17 साल का था। खुर्शीद भी फरमानी नाज के साथ धार्मिक भजन व गाने गाता था। इस मामले को लेकर मुजफ्फरनगर पुलिस लगातार बस यही राग अलाप रही है कि हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि पूरे मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है।

लगातार रो रही है फरमानी नाज

शनिवार की रात में जब से फरमानी नाज के भाई खुर्शीद की गोली मारकर हत्या की गई है तभी से फरमानी नाज का रो रोकर बुरा हाल है। रोते राते वह बीच बीच में बेहोश भी हो जाती है। उसके मित्र, परिचित, व परिवार के लोग लगातार उसका ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं। जब थोड़ा सा शांत होती है तो चिल्लाकर यही सवाल पूछती है कि मेरे मासूम भाई ने किसी का क्या बिगाड़ा था ? मेरे भाई को क्यों मार डाला गया। फरमारी नाज बीच बीच में यह भी बोल रही है कि भजन गाने की सजा देनी थी तो मुझे मार देते मेरे भाई को क्यों मारा ?

कौन है फरमानी नाज ?

आपको बता दें कि फरमानी नाज एक मशहूर सिंगर है। उसके गाए गए भजन व गीत यूट्यूब पर खूब पोपुलर हैं। वर्ष 2022 में कांवड यात्रा के दौरान ”हर हर शंभू” भजन गाकर फरमानी नाज मीडिया की सुर्खियों में आ गई थी। फरमानी नाज को पूरा जानने के लिए आप नीचे चेतना मंच द्वारा किया गया उनका पूरा इंटरव्यू सुन सकते हैं …

सीमा हैदर का नया ”गदर”: फिल्म स्टॉर सनी देओल ने कहा बेचारी सीमा को माफ करो : Seema Haider Sunny Deol

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post