Sunday, 14 July 2024

महिला से मोबाइल छीन कर भागे बदमाशों मुठभेड़

नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-49 पुलिस ने महिला से मोबाइल फोन छीनकर भागने की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाकर मुठभेड़…

नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-49 पुलिस ने महिला से मोबाइल फोन छीनकर भागने की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाकर मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चैकिंग के दौरान जब पुलिस ने बदमाशों को ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने बचाव में गोली चलाई तो लूटपाट करने वाला एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश भागने लगा पुलिस ने कॉम्बिन के दौरान दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक तमंचा, कारतूस, लूटा हुआ मोबाइल फोन व बाइक बरामद की गई है।

थाना सेक्टर-49 के थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि महागुन मार्ट सेक्टर-78 नोएडा से बाइक सवार दो बदमाश एक महिला का मोबाइल फोन छीन कर भाग गए।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाशों का पीछा किया और सेक्टर-113 के पास उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बचाव में गोली चलाई तो एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उन्होंने घायल बदमाश की पहचान विपिन कुमार पुत्र सियाराम निवासी ई-2011, जहांगीरपुरी हाल निवासी बरौला के रूप में की। उसे अस्पताल में भर्ती कराया तथा उसके भागे साथी को भी कांबिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसकी पहचान राहुल पुत्र राजन सिन्हा निवासी ग्राम मूवी पोस्ट नगला थाना गोंडा जिला अलीगढ़ हाल निवासी बरवाला के रूप में की है।
पुलिस ने इनके पास से महिला से लूटा हुआ मोबाइल फोन, एक तमंचा ,कारतूस, एक चाकू एवं लूट की घटनाओं में प्रयोग की जा रही बाइक बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों ने कई लूटपाट की घटनाएं करना स्वीकार किया है। पुलिस इनके अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।

Related Post