Friday, 19 July 2024

उत्तर प्रदेश के स्कूल में डर्टी पिक्चर, प्रिंसिपल मना रहा टीचर के साथ रंगरलिया

UP News : उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर के एक कॉन्‍वेंट स्‍कूल का वीडियो खूब तेजी से वायरल (Jaunpur School Viral…

उत्तर प्रदेश के स्कूल में डर्टी पिक्चर, प्रिंसिपल मना रहा टीचर के साथ रंगरलिया

UP News : उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर के एक कॉन्‍वेंट स्‍कूल का वीडियो खूब तेजी से वायरल (Jaunpur School Viral Video) हो रहा है। जिसमें स्कूल के प्रिंसिपल और महिला टीचर रंगरलिया मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोग दंग रह गए हैं और तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। अब प्रिंसिपल और टीचर के इस गंदे खेल की हर तरफ चर्चा होने लगी है।

UP News

ये पूरा मामला सरपतहा क्षेत्र के एक कॉन्‍वेंट स्‍कूल का बताया जा रहा है। जहां शिक्षा के मंदिर में विद्यार्थियों को शिक्षा देने की बजाय प्रिंसिपल और लेडी टीचर गुलछर्रे उड़ा रहे हैं। बताया जा रहा है किसी ने ये वीडियो प्रिंसिपल रूम में चुपके से बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया है। देखते ही देखते ये वीडियो खूब तजी से वायरल हो गया जिसके बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। वीडियो देखने के बाद लोगों ने तमाम तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं और  प्रिंसिपल सहित लेडी टीचर पर कार्रवाई की मांग की है। यूजर्स, प्रिंसिपल और टीचर की गंदी हरकत देखकर कहने लगे हैं कि, शिक्षा के मंदिर में ऐसे गंदे काम करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। देखें वीडियो…

लम्बे समय से चल रहा था अफेयर

खबरों की मानें तो कॉन्‍वेंट स्‍कूल के प्रिंसिपल और लेडी टीचर का काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा है। आए दिन स्‍कूल में दोनों को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चाएं भी होती रहती थी। हालांकि इस बारे में कोई सामने आकर उनके रिश्‍ते की पुष्टि नहीं कर रहा है। ऐसे में किसी ने प्रिंसिपल रूम में पहले से ही कैमरे वाला फोन रख दिया था जिसमें दोनों की ये शर्मसार घटना रिकॉर्ड हो गई। नेटीजंस इस वीडियो को लेकर तमाम चर्चाएं कर रहे हैं। कुछ का दावा है कि यह वीडियो पुराना है तो कुछ कह रहे हैं कि स्‍कूल खुलते ही ये दोनों फिर शुरू हो गए इसलिए यह वीडियो अभी की है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि किसी के निजी पलों को इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करना चाहिए।

BHU गेट पर सिगरेट फूंकते दिखे ‘मुन्ना भैया’, अब पुलिस निकालेगी सारी हेकड़ी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post