Wednesday, 24 July 2024

दर्दनाक : एक ही परिवार के पांच लोग हुए सड़क हादसे का शिकार, CM Yogi ने जताया शोक

UP News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक ही परिवार के लोग…

दर्दनाक : एक ही परिवार के पांच लोग हुए सड़क हादसे का शिकार, CM Yogi ने जताया शोक

UP News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक ही परिवार के लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग एक ही बाइक पर सवार होकर शादी से लौट रहे थे। इस दौरान पीछे से ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

UP News

जानकारी के मुताबिक भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार सराय में एक शादी अटेंड करके अपने घर जौनपुर की ओर जा रहा था। जिस दौरान प्रयागराज के गंगानगर के सोरांव पेट्रोल पंप के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया। इस भीषण सड़क हादसे ने अपने चपेट में एक ही परिवार के पांच सदस्यों को ले लिया। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि परिवार के पांचों सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। देखते ही देखते क्षण भर में पूरा परिवार समाप्त हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं इस पूरे मामले में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए जिला प्रशासन को तेजी से राहत बचाव कार्य करने का निर्देश दिया है।

बच्चे भी थे शामिल

खबरों की मानें तो इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के मां, पति-पत्नी और दो बच्चों की जान चली गई है। मृतकों की पहचान विकास, सुम्मरी, दीवाना, लक्ष्मी के नाम से की गई है। इस हादसे में एक बच्चे की उम्र महज 8 महीने थी। इस सड़क हादसे ने लोगों को झकझोर कर दिया है।

CM Yogi ने क्या कहा?

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर प्रयागराज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना के लिए जिम्मेदार ट्रक समेत ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए है।

जिम ट्रेनर ने नहीं घटाया वजन इस बात पर टूट गई शादी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post