Sunday, 14 July 2024

ऑन डयूटी आर्मी लिखा हुआ ट्रक तस्करों का निकला, पुलिस भी रह गई दंग

UP News : उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक अंतर्राष्ट्रीय तस्कर गिरोह को पकड़ा है। तस्करी करने वाला यह गिरोह उत्तर…

ऑन डयूटी आर्मी लिखा हुआ ट्रक तस्करों का निकला, पुलिस भी रह गई दंग

UP News : उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक अंतर्राष्ट्रीय तस्कर गिरोह को पकड़ा है। तस्करी करने वाला यह गिरोह उत्तर प्रदेश से लेकर राजस्थान तथा बिहार तक सक्रिय था। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इस तस्कर गिरोह को “ऑन डयूटी आर्मी” लिखे हुए ट्रक के अंदर से पकड़ा है। उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है कि सेना अपने किसी भी वाहन पर ऑन डयूटी आर्मी नहीं लिखती है।

UP News

अनोखा है उत्तर प्रदेश का यह मामला

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में तैनात पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीमें लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही हैं। इसी शुक्रवार सुबह दस बजे उत्तर प्रदेश की कन्नौज कोतवाली की पुलिस, एसओजी व सर्विलांस टीम ने कानपुर दिल्ली रोड पर सरायमीरा स्थित मंडी समिति के पास घेराबंदी कर एक कंटेनर को रोक लिया।
कंटेनर की तलाशी ली गई तो उसमें 65 कार्टून कोल्ड ड्रिंक के लदे थे। इन कार्टून के अंदर राजस्थान में निर्मित अंग्रेजी शराब भरी थी। पुलिस ने दिल्ली के पीर मुहल्ला बदरपुर सरिता बिहार निवासी राधे श्याम व बिहार के जिला खगडिय़ा के अलोली थाना क्षेत्र के गौउचक गांव निवासी लक्ष्मण शाह को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उनका एक साथी मनोज भाग गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए दोनों लोग अंतरराज्यीय शराब तस्कर हैं। कंटेनर से राजस्थान मार्का अंग्रेजी शराब की 65 पेटी हैं। इसमें 1755 टेट्रा पैक बरामद किए हैं। इस 310 लीटर शराब की कीमत करीब तीन लाख रुपये है। तस्करों पुलिस को चकमा देने के लिए कंटेनर में आर्मी ऑन ड्यूटी का लिखवा रखा था। एसपी ने बताया कि पकड़ी गई शराब लोकसभा चुनाव में खपत के लिए ले जाई जा रही थी। कंटेनर गुरुग्राम से शराब लादकर बिहार जा रहा था। यह लोग छह माह में तीन बार शराब की तस्करी कर चुके हैं।

UP News

हाईवे पर बंदूक के साथ रील बना रही थी लड़की, हुआ ये अंजाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post