Wednesday, 24 July 2024

चिकन बिरयानी के चलते हुई मारा-मारी, भूखे पेट लौटे बाराती

UP News : यूं तो शादियों में झगड़े होना आम बात है। कहते हैं हर शादी लड़ाई के बगैर अधूरी…

चिकन बिरयानी के चलते हुई मारा-मारी, भूखे पेट लौटे बाराती

UP News : यूं तो शादियों में झगड़े होना आम बात है। कहते हैं हर शादी लड़ाई के बगैर अधूरी होती है। आपने शादियों में बारातियों को अक्सर किसी न किसी बात पर लड़ते और झगड़ते हुए देखा होगा, जिससे सबका मूड खराब होना तो तय है। वैसे तो शादियों में आपने बारातियों को छोटी-छोटी बातों पर नाराज होकर धौंस जमाते हुए देखा होगा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी हैरान कर देने वाला है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

UP News

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां एक शादी में चिकन बिरयानी के चलते जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चलनी शुरू हो गई। इतना ही नहीं देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि पूरी बारात को बिना  खाए ही वापस लौटना पड़ा। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है जिसे देखकर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

लेग पीस को लेकर हुआ बवाल

मामला थाना नवाबगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक शादी समारोह के दौरान चिकन बिरयानी में लेग पीस को लेकर बवाल कुछ इस कदर हुआ कि देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे, बेल्ट और कुर्सियां चलनी शुरू हो गई। इतना ही नहीं वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जिसके हाथ में जो सामान आ रहा है वो उससे ही दूसरे पक्षों की सुताई करने लग रहा है। कोई किसी को प्लेट फेंककर मारता हुआ दिख रहा है, तो कोई किसी पर कुर्सी बरसाते हुए नजर आ रहा है।

नशे में हलवाई से भिड़ा बाराती

जानकारी के मुताबिक एक बाराती शराब के नशे में चूर था। जब उसको खाना नहीं मिला तो वह हलवाई के पास जा पहुंचा और उससे झगड़ा करने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के लोग इस झगड़े में शामिल हो गए और दोनों तरफ से एक-दूसरे के ऊपर कुर्सी और बिरयानी की प्लेटें उठाकर फेंकी जाने लगी। इसके अलावा दोनों पक्षों की तरफ के एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे और बेल्ट भी चलाए गए। देखें वीडियो…

 

पुलिस ने क्या कहा? UP News

कहा जा रहा है कि इस मामले की शिकायत अब तक पुलिस को नहीं दी गई है। नवाबगंज थाना इंचार्ज का कहना है कि, अब तक पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं मिली है। मौके पर ही दोनों पक्षों में समझौता हो गया। यदि लिखित शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई जरूर की जाएगी।

दर्दनाक : टेबल फैन बनी जान की दुश्मन, चपेट में आए ससुर-बहू

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post