Tuesday, 25 June 2024

UP News : बीच सड़क पर हुई अनोखी शादी, राहगीर भी देखकर हुए हैरान

UP News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शनिवार को एक अनोखी शादी की खबर सामने आई है। यह…

UP News : बीच सड़क पर हुई अनोखी शादी, राहगीर भी देखकर हुए हैरान

UP News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शनिवार को एक अनोखी शादी की खबर सामने आई है। यह शादी अनोखी इसलिए है क्योंकि इस शादी में यह शादी न तो मंडप में हुई और इस शादी में न पंडित और बारात आई। यह शादी बीच सड़क पर संपन्न हुई। इस अनोखी शादी को देखकर राहगीर भी हैरान व परेशान रह गए। बाद में इन राहगीरों ने ने हर-हर महादेव के नारे लगाए।

UP News in hindi

दरअसल, यूपी के वाराणसी जनपद के गोइठहां इलाके के रहने वाले एक युवक और लालपुर थाना क्षेत्र के मढ़वा निवासी एक युवती काफी दिनों से एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों के प्यार के बारे में जब दोनों के परिजनों को पता चला तो परिजनों ने विरोध किया। परिजनों द्वारा रोक लगाए जाने के बाद दोनों काफी परेशान हो गए।

ऐसे में दोनों शादी करने की जिद पर अड़ गए। बताया जा रहा है कि गुरुवार को प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी उसके घर पहुंचा था। इसी दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे पकड़ लिया उसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद लालपुर थाने की पुलिस प्रेमिका के घर पहुंची।

वहां प्रेमी-प्रेमिका ने पुलिस के सामने सच्चाई बताई और दोनों ने कहा कि वे शादी कर एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। दोनों बालिग हैं और खुद फैसला ले सकते हैं, ऐसे में पुलिसकर्मियों ने उन्हें काफी समझाया, फिर भी वे नहीं माने और शादी करने की जिद पर अड़े रहे।

ऐसे में परिजन और पड़ोसी प्रेमी और प्रेमिका को सड़क पर ले आए तथा बीच सड़क दोनों की शादी करा दी गई। शादी संपन्न होने के बाद प्रेमी प्रेमिका अपने घर चले गए। इस शादी की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी कराई गई जिससे बाद में किसी प्रकार की आपत्ति न हो। UP News

Greater Noida News : आंदोलनकारी किसान महिलाओं ने धरना स्थल पर मनाया ​हरियाली तीज पर्व, ढोलक की थाप पर गाए लोकगीत

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post