Sunday, 25 February 2024

Haridwar News: हरकी पौड़ी में यात्रियों ने उड़ाया ड्रोन, हड़कंप

Haridwar News: हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार शहर के हर की पौड़ी क्षेत्र में कुछ यात्रियों द्वारा ड्रोन उड़ाए जाने से…

Haridwar News: हरकी पौड़ी में यात्रियों ने उड़ाया ड्रोन, हड़कंप

Haridwar News: हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार शहर के हर की पौड़ी क्षेत्र में कुछ यात्रियों द्वारा ड्रोन उड़ाए जाने से हड़कंप मच गया। पूर्वानुमति के बगैर अति महत्वपूर्ण और संवेदनशील क्षेत्र में सोमवार देर रात ड्रोन उड़ाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और ड्रोन को अपने कब्जे में लेकर यात्रियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्रोन को बंद करवाया और ड्रोन उड़ा रहे यात्रियों से इसकी अनुमति दिखाने को कहा। ड्रोन उड़ा रहे गुरप्रीत सिंह ने पूछताछ में बताया कि उन्हें ड्रोन उड़ाने को लेकर नियमों की जानकारी नहीं थी। पुलिस ने ड्रोन उडाने वाले यात्रियों का चालान कर छोड़ दिया।

Haridwar News

हर की पौड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी मुकेश थलेड़ी ने बताया कि कुछ यात्रियों द्वारा मालवीय द्वीप पर ड्रोन से शूटिंग की जा रही थी जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्रोन को बंद करवाया और ड्रोन उड़ा रहे यात्रियों से इसकी अनुमति दिखाने को कहा। अनुमति नहीं दिखा पाने के बाद पुलिस ने ड्रोन को सीज कर लिया।

ड्रोन उड़ा रहे गुरप्रीत सिंह ने पूछताछ में बताया कि उन्हें ड्रोन उड़ाने को लेकर नियमों की जानकारी नहीं थी। पुलिस ने ड्रोन उडाने वाले यात्रियों का चालान कर छोड़ दिया।

Muzaffarnagar News: हिंसा, आगजनी से मुक्त हुए पूर्व मंत्री सुरेश राणा समेत तीन

Lucknow Breaking News:लखनऊ में बिल्डिंग ​गिरने से तीन की मौत, बचाव कार्य जारी

News uploaded from Noida

Related Post