Site icon चेतना मंच

वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों का पुलिस ने किया यह हश्र

Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News बुलंदशहर में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे बदमाश। पुलिस की इन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में गोली लगी है। गोली लगने के बाद पुलिस ने अब बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया है।

मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाश घायल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। पूरे प्रदेश में गुंडे, माफ़िया, बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इसी क्रम में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मामला बुधवार रात का है। थाना औरंगाबाद पुलिस जहांगीराबाद रोड पर जनौरा तिराहे के नज़दीक चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को कुछ संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई पड़े। पुलिस ने इन दोनों को रुकने का इशारा किया। एक बाइक पर 2 संदिग्ध व्यक्ति थे। पुलिस द्वारा रुकने का इशारा करने के बाद भी बदमाशों ने बाइक नहीं रोकी और तेज़ी से आगे बढ़ा दी। पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया। कुछ दूर जाकर इन बदमाशों की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। पुलिस से घिरे बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फ़ायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाशों के गोली लगी और वह घायल हो गए। बदमाशों की पहचान सत्येंद्र उर्फ़ लाला निवासी ग्राम भिलाई थाना अहमदगढ़ जनपद बुलंदशहर और बिननामी निवासी ग्राम दानपुर थाना डिबाई जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है।

Uttar Pradesh News in hindi

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ा

पुलिस मुठभेड़ के बाद बदमाश घायल हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। बदमाशों के क़ब्ज़े से पुलिस ने अवैध असलहा, कारतूस, बाइक, मोबाइल फ़ोन आदि चीज़ें बरामद की है। जानकारी के मुताबिक़ सामने आया है कि ये बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही पकड़ लिया।

दो व्यवसायियों को बंधक बनाकर कार, रुपये, मोबाइल, लूटने की बड़ी वारदात

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version