Site icon चेतना मंच

Lucknow News: अस्पताल जा रहे मां बेटे को फार्च्यूनर ने मारी टक्कर, हादसे में दो की दर्दनाक मौत

Lucknow News

Lucknow News

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़क दुर्घटना की वजह से एक युवक और एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। नगराम थाना क्षेत्र में मां को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे बेटे की बाइक में फार्च्यूनर कार चालक ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार और पीछे बैठी महिला दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी और भागने के चक्कर में युवती को रौंदते हुए निकल गया। जिससे उस महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।

फार्च्यूनर कार की तलाश में जुटी पुलिस

Lucknow News

वहीं दूसरी तरफ नगराम के गढ़ीनगर के रहने वाले रमेश चन्द्र ने बताया कि पत्नी विजय लक्ष्मी का इलाज चल रहा था। बीते मंगलवार को बेटा आदित्य अपनी मां विजय लक्ष्मी को इलाज के लिए नगराम स्थित निलथमा जा रहे था। हस्बानगर पुल पर पहुंचने पर इस्माइलनगर से अचली खेड़ा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार फार्च्यूनर कार ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मां-बेटे कई मीटर दूर जा गिरे। जिससे विजय लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई और आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला के पति रमेश चंद्र की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए फार्च्यूनर कार की तलाश की जा रही है।

लोगों को जुटता देख भाग निकला चालक

लखनऊ के ठाकुरगंज इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया रिंग रोड के लालाबाग पेट्रोल पंप के सामने स्कूटी से जा रही युवती को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे युवती सड़क पर गिर गई। स्थानीय लोगों को जुटता देख वाहन चालक युवती को रौंदते हुए मौके से भाग निकला। हादसे के बाद स्कूटी सवार युवती की मौके पर ही मौत हो गई।  लखनऊ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात वाहन की तलाश के लिए आसपास चौराहो व दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।Lucknow News

शादी का झांसा देकर महिला शिक्षक की जिंदगी से खेलता रहा पुलिसवाला

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version