Friday, 21 June 2024

शादी का झांसा देकर महिला शिक्षक की जिंदगी से खेलता रहा पुलिसवाला

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक देवरिया में…

शादी का झांसा देकर महिला शिक्षक की जिंदगी से खेलता रहा पुलिसवाला

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक देवरिया में तैनात एक सरकारी महिला शिक्षक ने वाराणसी में तैनात एक पुलिसकर्मी पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला शिक्षक का कहना है कि पुलिसकर्मी ने शादी का देकर उसका शारीरिक शोषण किया है। इतना ही नहीं सिपाही पर महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने का भी आरोप लगा है।

Deoria News

महिला शिक्षक का कहना है कि एक दिन फोन कर वह देवरिया आ गया और मेरे कमरे पर पहुंच गया। इसके बाद नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी हुई तो उसने आरोपित युवक से बातचीत की। उसने शादी का झांसा देता रहा। अब शादी करने से इनकार कर दिया है।

मैट्रिमोनियल साइट पर हुई थी दोनों की पहचान

आपको बता दें कि देवरिया शहर की रहने वाली प्राइमरी स्कूल की एक महिला टीचर अपने पति से अलग रह रही है। उसका पति से तलाक को लेकर कोर्ट केस चल रहा है। इस बीच मैट्रिमोनियल साइट पर उसकी अरविंद कुमार जायसवाल नाम के शख्स से जान-पहचान हो गई। दोनों ने फोन पर बात करनी शुरू की। इस दौरान अरविंद ने बताया कि वह वाराणसी में ट्रैफिक पुलिस में मुंशी के पद पर तैनात है और मूल रूप से सोनभद्र का निवासी है।

वीडियो बनाकर करता रहा शारीरिक शोषण

पीड़ित महिला टीचर ने बताया कि आरोपी अरविंद ने वादा किया था कि तलाक के बाद वो उससे शादी कर लेगा। इस बीच नवंबर 2021 वो देवरिया आकर एक होटल में ठहर गया। उसने कहा कि वो मेरे माता-पिता से मिलना चाहता है। इस पर मैंने कहा कि वो तो घर पर नहीं हैं। गोरखपुर में मिलेंगे। जिसके बाद वह मेरे घर आ गया, घर आकर मैंने उसे चाय आदि पिलाई। लेकिन उसने मेरी चाय में नशीली दवा मिलाकर अरविंद ने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। होश आने पर जब मैंने आपत्ति जताई तो अरविंद ने कहा कि कोई बात नहीं है शादी तो करना ही है। लेकिन इसके बाद अरविंद के हाव-भाव बदल गए। वो वीडियो बनाने की बात कहकर मेरा यौन शोषण करने लगा।

Deoria News महिला शिक्षक से मांगे 5 लाख रुपये

महिला ने आगे कहा कि नवंबर 2022 को अरविंद ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा अश्लील वीडियो बना लिया है। तत्काल मुझे 10 हजार रुपये भेजो नहीं तो इस वीडियो को वायरल कर दूंगा। इसके बाद ये सिलिसला चल पड़ा। वो वीडियो की धमकी देकर पैसे ऐंठता रहा, और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। अब बीते 6 अगस्त को आरोपी सिपाही ने फोन पर धमकी दी कि तुम सरकारी टीचर हो यदि तीन महीने के भीतर 5 लाख रुपये नहीं दिए तो तुम्हारा अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा। फिलहाल इस मामले में एसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही अरविंद जायसवाल के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुदकमा दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना को लेकर एडिशनल एसपी राजेश सोनकर ने बताया कि एक महिला टीचर द्वारा एक व्यक्ति के ऊपर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने संबंधित तहरीर प्राप्त हुई है। इस तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली में केस दर्ज करके आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है।

बुजुर्ग महिला की हैरान करने वाली करतूत..चोरी की सारी हदें पार!

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post