Site icon चेतना मंच

सनी लियोनी लगाएंगी स्वाद का तड़का, नोएडा के इस सेक्टर में खोला अपना नया रेस्टोरेंट

Sunny Leone Opens Restaurant In Noida

Sunny Leone Opens Restaurant In Noida

Sunny Leone Opens Restaurant In Noida : चर्चित अभिनेत्री सनी लियोनी बॉलीवुड की फिल्मो और रियालिटी शो में काम करने के बाद अब फूड बिजनेस में भी उतर गई हैं । सनी फिल्मों में काम तो करती ही हैं साथ ही वो अपना बिजनेस भी संभालती हैं। अब उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है । यानि अब नोएडा के लोगों को सनी लियोनी के रेस्टोरेंट में खाना खाने का मौका मिलेगा । आज हम आपके लिए सनी लियोनी के रेस्टोरेंट के बारे में पूरी जानकारी लेकर आए हैं।

बॉलीवुड की ग्लैमर्स एक्ट्रेस सनी लियोनी अब एक रेस्टोरेंट की मालकिन बन गई हैं। अभिनेत्री ने अपना नया रेस्टोरेंट मुम्बई वालों के लिए नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा वालों के लिए खोला है और अपने रेस्टोरेंट का नाम ‘चिका लोका’ रखा है।

क्या है ‘चिका लोका’ का मतलब?

अदाकारा सनी लियोनी ने अपने रेस्टोरेंट का नाम ‘चिका लोका’ रखा है जो बेहद अतरंगी सा नाम लगता है। जब गूगल पर इस नाम का मतलब ढ़ूंढ़ा गया तो पता चला कि ‘चिका लोका’ का मतलब पागल लड़की होता है।

नोएडा के किस सेक्टर में है ‘चिका लोका’?

यदि आप नोएडा में रहते हैं तो आप भी सनी लियोनी के नये रेस्टोरेंट में खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। दरअसल सनी लियोनी ने अपने नये रेस्टोरेंट ‘चिका लोका’ को नोएडा के एक्सप्रेस वे पर लॉन्च किया है जो कि सेक्टर 129 के बेहद पास पड़ता है। यदि आप भी इस रेस्टोरेंट के खाने का स्वाद लेना चाहते हैं तो आपको नोएडा के सेक्टर 129 की तरफ अपना रुख मोड़ना होगा।

Sunny Leone Opens Restaurant In Noida

कम दाम में उठा सकेंगे स्वाद का मज़ा 

ऑनलाइन रेस्टोरेंट की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस सनी लियोनी के नोएडा स्थित ‘चिका लोका’ रेस्टोरेंट में आप कम दामों में स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठा सकते हैं क्योंकि ‘चिका लोका’ में खाने के दाम बेहद कम रखे गए हैं। यदि आप अपने एक साथी के साथ इस रेस्टोरेंट में जा रहे हैं तो आपको अपने जेब से केवल 1000 रूपये ही खर्च करने होंगे। अगर आप भी इस रेस्टोरेंट के खाने का स्वाद लेना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आप घर बैठे-बैठे ‘चिका लोका’ का खाना स्विगी से भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

‘बरसात’ नहीं ,ये थी बॉबी देओल की पहली फिल्म,50 की उम्र के बाद फिर चमकी किस्मत

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version