Site icon चेतना मंच

गाजियाबाद में 2 घंटे में हुआ 10.67 फीसदी मतदान, कई जगहों पर EVM खराब

Ghaziabad News

Ghaziabad News

Ghaziabad News : आज देश के कुल 13 राज्यों की 88 सीटों पर दूसरे चरण के मतदान चल रहे हैं। इसमें उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद की सीट भी शामिल है। जहां सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और लोगों में मतदान करने का उत्साह भी देखा जा रहा है। बुजर्ग हो या युवा हर कोई बड़े उत्साह के साथ मतदान केंद्रों में वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं। गाजियाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा और बसपा के नंंदकिशोर पुंडीर से है। गाजियाबाद में अगर इस बार भाजपा की जीत हुई तो, ये भाजपा की 5वीं जीत होगी। गाजियाबाद लोकसभा सीट के लिए 29.41 लाख मतदाता आज वोट डाले जाएंगे।

कुछ बूथों में हुई मशीनें खराब

गाजियाबाद के मसूरी स्थित प्राथमिक विद्यालय में बूथ संख्या 301 में मशीन खराब होने के की खबर आई है, जिसके चलते मतदाताओं की लंबी कतार लगी है। वहीं गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद में बूथ नंबर-314, बूथ नंबर-1009, बूथ नंबर-993, बूथ नंबर-860, बूथ नंबर-873 पर ईवीएम खराब हुई थी, जिसके बाद मशीनों को ठीक किया गया, अब मतदान की प्रक्रिया फिर से शुरू कर दी गई है।

गाजियाबाद में हुए इतना प्रतिशत चुनाव

गाजियाबाद लोकसभा सीट के लिए मतदान लगातार जारी है। सुबह 9 बजे तक 10.67 प्रतिशत मतदान किया जा चुका है। जिसमें लोनी में 12.8 %, मुरादनगर 11.87 %, साहिबाबाद 8.25 %,गाजियाबाद में 9.74 %, धौलाना में 13.78 % वोट डाले जा चुकें हैं।

Ghaziabad News

‘नमो भारत ट्रेन’ का खास ऑफर, वोट डालने के बाद उठाएं लाभ

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version