Site icon चेतना मंच

Natu Natu Song : अपने गीत ‘‘नाटु नाटु’ पर गायक काल भैरव और राहुल ऑस्कर में देंगे प्रस्तुति

Natu Natu Song: Singers Kaal Bhairav and Rahul will perform at the Oscars on their song "Natu Natu".

Natu Natu Song: Singers Kaal Bhairav and Rahul will perform at the Oscars on their song "Natu Natu".

Natu Natu Song : एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गीत ‘नाटु नाटु’ के गायक काल भैरव और राहुल सिप्लीगुंज ऑस्कर समारोह में इस गीत पर प्रस्तुति देंगे।गीत ‘नाटु नाटु’ अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ मूल (ओरिजनल) गीत की श्रेणी में नामित है।‘द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज’ (एएमपीएएस) ने मंगलवार देर रात अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम खाते पर यह जानकारी दी।

Natu Natu Song :

 

अकादमी ने लिखा, ‘‘ काल भैरव और राहुल सिप्लीगुंज 95वें ऑस्कर समारोह में ‘नाटु नाटु’ पर प्रस्तुति देंगे। एबीसी पर रविवार 12 मार्च को ऑस्कर का सीधा प्रसारण देखें।’’ ऑस्कर में प्रस्तुति देने का मौका मिलने पर सिप्लीगुंज ने कहा, ‘‘ यह जिंदगी भर याद रहने वाला पल होगा।’’ इस श्रेणी में गीत ‘नाटु नाटु’ का मुकाबला फिल्म ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ के गीत ‘अपलॉज’, ‘टॉप गन: मावेरिक’ के गीत ‘होल्ड माई हैंड’, ‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर’ के ‘लिफ्ट मी अप’ और ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स’ के ‘दिस इज़ ए लाइफ’ गीत के साथ है।

Science Chief of NASA : इतिहास मे पहली बार महिला को नासा का विज्ञान प्रमुख नियुक्त किया।

तेलुगु गीत ‘नाटु नाटु’ के संगीतकार एम. एम. कीरावानी हैं और इसे आवाज काल भैरव और राहुल सिप्लीगुंज ने दी है। ‘नाटु नाटु’ का मतलब होता है ‘नाचना’। गीत अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है, जिसमें उनके जोरदार नृत्य को भी काफी सराहना मिली है।

Gurugram: जी 20 के भ्रष्टाचार विरोधी ग्रुप की बैठक गुरुग्राम में शुरू

Exit mobile version