Site icon चेतना मंच

Noida News: इन्वेस्टर क्लीनिक ने फ्लैट देने के नाम पर ठगे 80 लाख रुपए

Noida News

Noida News

Noida News (चेतना मंच)। लोगों को आशियाने का सपना दिखाकर उन्हें ठगने वाले इन्वेस्टर क्लीनिक का एक और काला कारनामा सामने आया है। इन्वेस्टर क्लीनिक के संचालकों ने एक व्यक्ति से फ्लैट देने के नाम पर 80 लाख रुपए हड़प लिए। पीड़ित ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Noida News

सेक्टर-76 निवासी अखिल रूहेला ने बताया कि उसने इन्वेस्टर क्लीनिक के सेक्टर-126 के एक प्रोजेक्ट में एक फ्लैट बुक किया था। अखिल का आरोप है कि इन्वेस्टर क्लीनिक के संचालक हनी कत्याल और सनी कत्याल ने अलग-अलग समय में उससे करीब 80 लाख रूपये ले लिए। इसके बावजूद उन्हें फ्लैट नहीं दिया गया। उन्होंने जब फ्लैट की रजिस्ट्री अपने नाम कराने को कहा तो आरोपी साफ मुकर गए। इस पर उसने अपने पैसे मांगे तो आरोपियों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

अखिल रूहेला की याचिका पर न्यायालय ने आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर-126 को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

आपको बता दें कि इन्वेस्टर क्लीनिक द्वारा लोगों के साथ इससे पहले भी धोखाधड़ी के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। थाना-126 में ही इन्वेस्टर क्लीनिक के खिलाफ करीब 3 मुकदमें दर्ज हैं।

Noida News : दुश्वारियों के बावजूद इन खूबियों ने इस बाजार को बनाया आलीशान

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Exit mobile version