Thursday, 19 September 2024

महागुन मायवुड्स सोसायटी में वेतन न मिलने से गुस्साए सुरक्षाकर्मियों का हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

Greater Noida West News : ग्रेनो वेस्ट स्थित महागुन मायवुड्स सोसायटी में वेतन न मिलने से नाराज़ सुरक्षाकर्मी हड़ताल पर…

महागुन मायवुड्स सोसायटी में वेतन न मिलने से गुस्साए सुरक्षाकर्मियों का हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

Greater Noida West News : ग्रेनो वेस्ट स्थित महागुन मायवुड्स सोसायटी में वेतन न मिलने से नाराज़ सुरक्षाकर्मी हड़ताल पर बैठ गए। सुरक्षा कर्मियों ने सोसायटी के मैन गेट को बंद कर दिया। जिससे समिति के निवासी अपने ऑफिस और अन्य जगह पर नहीं जा पाए। सुरक्षा कर्मियों का आरोप है पिछले 2 महीने से उनका वेतन नहीं दिया गया है, मांग करने पर सिर्फ आश्वासन मिलता है वेतन नहीं। घटना की सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

Greater Noida West News

मेंटेनेंस शुल्क लिया जाता है लेकिन वेतन नहीं दिया जाता

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अधिकतर सोसाइटी में सुरक्षा कर्मियों के वेतन न मिलने के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। बिल्डर द्वारा निवासियों से मेंटेनेंस शुल्क तो लिया जाता है लेकिन ना तो कार्य किए जाते हैं और ना ही सुरक्षाकर्मियों का वेतन दिया जाता है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुण मायवुड्स सोसाइटी में वेतन नहीं मिलने से गुस्सा ही सुरक्षाकर्मी आज सुबह धरने पर बैठ गई सुरक्षा कर्मियों ने जोरदार प्रदर्शन कर बिल्डर और मेंटेनेंस विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

घर खर्च के लिए नहीं है रुपए

जब इस बारे में सुरक्षाकर्मियों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मेंटेनेंस विभाग द्वारा उनका दो महीने का वेतन नहीं दिया गया है। वेतन न मिलने से उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।  घर खर्च के लिए रुपए खत्म हो गए हैं,और जब वेतन की मांग की जाती है तो अधिकारियों द्वारा सिर्फ आश्वासन दिया जाता है वेतन नहीं। थाना बिसरख पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल मौजूद है। गार्डो की समस्या का निस्तारण कराया जा रहा है। सोसाइटी में आवागमन सुचारू रूप से संचालित है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लगाया त्योहारों पर पुलिस का कड़ा पहरा ,तीनों जोन के पुलिस अफसरों ने किया पैदल मार्च

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1