Sunday, 20 October 2024

एचसीएल के इंजीनियर का लैपटॉप व मोबाइल चोरी

Noida News नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव से चोरों ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का…

एचसीएल के इंजीनियर का लैपटॉप व मोबाइल चोरी

Noida News नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव से चोरों ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का लैपटॉप में मोबाइल फोन चोरी कर लिया। नोएडा के पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

रात में सोते समय हुई चोरी

मूल रूप से प्रयागराज निवासी कुमार गौरव ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह हाल में सर्फाबाद गांव में किराए पर रह रहा है और एचसीएल (HCL) टेक कंपनी में जॉब करता है। बीते 1 नवंबर की रात्रि को वह अपने कमरे में सोया हुआ था कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। इस दौरान किसी चोर ने मौका पाकर उनके कमरे से लैपटॉप, मोबाइल फोन चोरी कर लिया। पीड़ित के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस जल्‍द चोरों का पता लगाएगी

पीडि़त के शिकायत मिलने पर पुलिस का कहना है कि बहुत जल्‍द ही चोरों का पता लगाकर चोरी का सामान बरामद कर लिया जाएगा। अक्‍सर इस तरह की चोरियों में आसपास के लोगों का ही हाथ होता है। जो जरा भी की गई असावधानी का फायदा उठाकर ऐसी वारदात कर बैठते हैं।

Noida News in hindi

वेयरहाउस से लाखों का माल साफ

ग्रेटर नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र के सेक्टर-130 स्थित वेयरहाउस से चोरों ने लाखों रुपये के इलेक्ट्रिक वायर के बंडल चोरी कर लिए। सेक्टर 91 में रहने वाले ज्ञानेंद्र कुमार ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह बिजली का ठेकेदार है सामान रखने के लिए उसने अपना वेयरहाउस सेक्टर 130 में बनाया हुआ है। बीते दिनों चोरों ने उसके वेयरहाउस से इलेक्ट्रिक वायर के करीब 70 बंडल चोरी कर लिए। चोरी गए इलेक्ट्रिक वायर की कीमत लाखों रुपये है। थाने में पीड़ित की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पिता को गोली मारने वाले ने जमानत पर छूटते ही पत्‍नी पर चलाई गोली

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post