Sunday, 20 October 2024

मंदिर तोड़ने पर बवाल करने वाले ग्रामीणों पर क्‍या हुई कार्रवाई

गांव पृथला खंजरपुर में बीते दिनों मंदिर तोड़ने के दौरान हुए बवाल के मामले में नोएडा प्राधिकरण द्वारा ग्रामीणों के खिलाफ थाना सेक्टर 113 में मुकदमा दर्ज कराया गया

मंदिर तोड़ने पर बवाल करने वाले ग्रामीणों पर क्‍या हुई कार्रवाई

Noida News नोएडा (चेतना मंच)। गांव पृथला खंजरपुर में बीते दिनों मंदिर तोड़ने के दौरान हुए बवाल के मामले में नोएडा प्राधिकरण द्वारा ग्रामीणों के खिलाफ थाना सेक्टर 113 में मुकदमा दर्ज कराया गया है। नोएडा प्राधिकरण के अवर अभियंता ने बवाल में शामिल लोगों की फोटो भी पुलिस को उपलब्ध कराई हैं।

ग्रामीणों ने प्राधिकरण कर्मियों के साथ की थी गाली गलौज और मारपीट

नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल 6 के अवर अभियंता अंकुर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि प्राधिकरण को शिकायत मिली थी कि ग्राम पृथला खंजरपुर के 5 प्रतिशत के नियोजित भूखंड पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मंदिर बनाकर अतिक्रमण करने की कार्रवाई की जा रही है। इस सूचना के आधार पर प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर अतिक्रमण हटाने के लिए 22 नवंबर का दिन नियत किया गया था। नोएडा प्राधिकरण की संयुक्त टीम पुलिस बल के सहयोग से अतिक्रमण ध्वस्त कर वापस लौट रही थी। इस दौरान पृथला खंजरपुर के कुछ ग्रामीणों ने रास्ते में प्राधिकरण के अवर अभियंताओं व फील्ड स्टाफ को घेर लिया। ग्रामीणों ने प्राधिकरण कर्मियों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की इस दौरान प्राधिकरण कर्मियों की गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए।

Noida News in hindi 

बवाल के दौरान प्राधिकरण कर्मियों द्वारा बनाई गई वीडियो पुलिस को सौंपी

प्राधिकरण कर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। अवर अभियंता ने बवाल के दौरान प्राधिकरण कर्मियों द्वारा बनाई गई वीडियो व आरोपियों के कुछ फोटो भी पुलिस को सौंपी हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर बावल में शामिल आरोपियों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है।

प्राधिकरण का बड़ा एक्‍शन: अतीक से जुड़ा लेटर लीक होने के बाद कर्मचारी पर गाज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post