Saturday, 19 October 2024

फ़िल्मी स्टाइल में व्यापारी को चकमा देकर लूटा था कैंटर.. फि‍र क्‍या हुआ

बुलंदशहर पुलिस ने कुछ दिन पहले चोरी हुए लहसुन से भरे कैंटर को बरामद कर लिया है। चोरी की घटना में शामिल कैंटर मालिक और उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है

फ़िल्मी स्टाइल में व्यापारी को चकमा देकर लूटा था कैंटर.. फि‍र क्‍या हुआ

Uttar Pradesh News बुलंदशहर। बुलंदशहर पुलिस ने कुछ दिन पहले चोरी हुए लहसुन से भरे कैंटर को बरामद कर लिया है। चोरी की घटना में शामिल कैंटर मालिक और उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लहसुन के कट्टे भरा कैंटर और 1,20,000 रुपये बरामद किए हैं।

पुलिस ने कैंटर किया बरामद

कुछ दिन पहले बुलंदशहर में एक कैंटर चोरी हो गया था। दरअसल इसकी शिकायत रामपुर जिले के मजरा खुशहालपुर के रहने वाले अहमद ने की थी। लहसुन व्यापारी ने पहासू थाने में शिकायत करते हुए बताया था कि वह मध्य प्रदेश के सजापुर से करीब 300 कट्टे लहसुन लेकर उत्तराखंड बेचने जा रहा था। इसके लिए उसने भोपाल से कैंटर बुक किया था। कैंटर लहसुन लेकर निकला। कैंटर में लहसुन व्यापारी, कैंटर का चालक शारिक उसका बहनोई मुनित और बहनोई का भाई मुकीम साथ थे। पहासू में ईदगाह रोड पर चालक ने कैंटर खराब होने का बहाना बनाया और सभी को कैंटर से नीचे उतार दिया। मौका देखकर तीनों साथी कैंटर लेकर फरार हो गए। कैंटर चोरी होने के बाद इस पूरे मामले की शिकायत थाने में की गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। अब पुलिस ने कैंटर को बरामद कर लिया है। साथ ही कैंटर को चोरी करने वाले आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

Uttar Pradesh News in hindi

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

पुलिस ने शनिवार को यह कैंटर पकड़ा। शनिवार देर रात खेड़ा नहर पुल के करीब चेकिंग अभियान के दौरान यह संदिग्ध कैंटर पकड़ा गया। बरामद किए गए कैंटर में से 203 लहसुन के कट्टे जिनकी कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है बरामद किए गए हैं। आरोपियों से 1,20,000 की नगदी बरामद की गई है। दो आरोपी पकड़ लिए गए हैं जबकि एक की तलाश की जा रही है। आरोपी मुनीत पकड़ में नहीं आया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम तथा शारिक पुत्र तारीख निवासी AMU कॉलोनी सिविल लाइन भागोत फाटक थाना सिविल लाइन जनपद अलीगढ़, दूसरा मुकीम पुत्र इलियास निवासी शेरपुर थाना अनूपशहर जनपद बुलंदशहर है।

Uttarkashi Tunnel Rescue : उत्तरकाशी में बारिश और बर्फबारी बढ़ा सकती है खतरा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post