Saturday, 26 October 2024

मोहम्मद शमी की गेंदबाजी बदलेगी गांव की तस्वीर, जयंत चौधरी ने उठाया बीड़ा

Mohammed Shami : क्रिकेट विश्व कप 2023 में शानदार गेंदबाजी करने वाले उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed…

मोहम्मद शमी की गेंदबाजी बदलेगी गांव की तस्वीर, जयंत चौधरी ने उठाया बीड़ा

Mohammed Shami : क्रिकेट विश्व कप 2023 में शानदार गेंदबाजी करने वाले उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के शानदार खेल ने उनके अमरोहा जनपद के गांव सहसपुर अलीनगर की तस्वीर बदलने का रास्ता खोल दिया है। विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी के गांव में पहले ही प्रदेश की योगी सरकार ने स्पोट्स स्टेडियम बनाने की घोषणा कर दी है। अब राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी शमी के इस गांव की तस्वीर बदलने का बीड़ा उठाया है।

Mohammed Shami ka Ganv

ताजा जानकारी अब यह है कि राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रमुख जयंत चौधरी ने शमी के गांव में खेल से जुड़े कार्यों को लेकर अपनी सांसद निधि से धनराशि देने की इच्छा जाहिर की है। जयंत ने इस सम्बंध में X पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी है। बता दें कि इससे पहले प्रदेश सरकार भी शमी के गांव में मिनी स्टेडियम बनवाने की घोषणा कर चुकी है।

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रमुख जयंत चौधरी की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में खेल सुविधाएं विकसित करने की घोषणा की है। आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि वह अपनी सांसद निधि (MPLA) से मोहम्मद शमी के गांव सहसपुर में खेल सुविधाओं को बढ़ाने और इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने का काम करना चाहते हैं।

जयंत चौधरी ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘मैं, मोहम्मद शमी के गांव में खेल सुविधाएं विकसित करना चाहता हूं और इसके लिए अपनी सांसद निधि से धनराशि देने का इच्छुक हूं। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि ‘शमी के गांव सहसपुर के लिए उन्हें डीएम के प्रस्ताव का इंतजार है।’ इसी के साथ आरएलडी की ओर से भी ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है कि, ‘चौधरी साहब (जयंत चौधरी) खेल सुविधाओं को बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयासरत व अग्रसर हैं। इसी क्रम में शमी के गांव में स्पोर्ट्स फैसिलिटी डेवलप करने का निर्णय लिया है। उनके इस निर्णय से प्रदेश के युवा खिलाडियों में ऊर्जा का संचार होगा।

पेरिस में बज रहा नोएडा कमिश्नरेट पुलिस का डंका, हो रही जमकर तारीफ

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post