Thursday, 19 September 2024

सीमा हैदर का किसने किया ये हाल, वायरल हो रहा वीडियो

Seema Haider Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर हमेशा ही…

सीमा हैदर का किसने किया ये हाल, वायरल हो रहा वीडियो

Seema Haider Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में सीमा हैदर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सीमा के साथ मारपीट का दावा किया जा रहा है। वीडियो में सीमा हैदर अपने चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखाती नजर आ रही है। यह वीडियो ग्रेटर नोए़डा के रबूपुरा के रहने वाले सचिन और सीमा के बीच हुई मारपीट के नाम से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है।

AI से बनाया गया है वीडियो – वकील

वहीं, इस वायरल हो रहे वीडियो पर सीमा हैदर के वकील एपी सिंह का कहना है कि यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। जो पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल करके बनाया गया है। इस वीडियो का सीमा हैदर से कोई लेना-देना नहीं है। यह वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर वायरल किया गया है। जबकि यह बिल्कुल गलत वीडियो है। साथ ही सीमा हैदर के वकील एपी सिंह का कहना है, सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनलों पर वायरल सीमा का वीडियो पूरी तरह फर्जी है और यह खबर भ्रामकता फैलाने वाली है। आपको बता दें सीमा हैदर फिलाहल सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहती है। जल्द ही सीमा सचिन के बच्चे को जन्म भी देने वाली है।

सचिन-सीमा में है बेदह प्यार – वकील

वकील एपी सिंह का कहना है कि जिस तरह से सोशल मीडिया पर गलत तरीके से इन वीडियों को पेश किया जा रहा है, उनमें पाकिस्तान के कुछ चैनल और यूट्यूबर्स शामिल हैं। सीमा और सचिन के बीच में कोई झगड़ा नहीं हुआ है, उन दोनों के बीच में बेहद प्यार है और लड़ाई-झगड़े की संभावना बिलकुल नहीं है। इन वीडियों के जरिए सचिन और सीमा हैदर के रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

कौन है सीम हैदर?

आपको बता दें पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर की उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा से PUBG गेम खेलते हुए पहचान हुई थी। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और कुछ ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद सीमा हैदर और सचिन मीणा पहली बार नेपाल के एक होटल में मिले और कुछ दिन एक साथ रहे। जिसके बाद सीमा वापस पाकिस्तान और सचिम मीणा ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आ गए।

लेकिन कुछ ही दिनों बाद सीमा हैदर अपने 3 बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गई। भारत आने के बाद वह सीधे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा सचिन के घर पहुंच गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद सचिन मीणा, सीमा हैदर और सचिन के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जहां कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत मिल गई और सभी वापस ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने लगे। जिसके बाद से आए दिन कभी न कभी किसी मामले को लेकर सीमा हैदर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब नए वीडियो में सीमा के साथ मारपीट के बाद शरीर पर कई जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सीमा रोती हुई दिखाई दे रही है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंजीनियरिंग कर पत्नी के नाम पर खोल दी अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1