Sunday, 6 October 2024

दागदार हो गई उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी, दो वर्दीधारी सस्पेंड

UP News :  उत्तर प्रदेश पुलिस के कर्मचारी बार-बार पुलिस की वर्दी को दागदार कर रहे हैं।उत्तर प्रदेश पुलिस के…

दागदार हो गई उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी, दो वर्दीधारी सस्पेंड

UP News :  उत्तर प्रदेश पुलिस के कर्मचारी बार-बार पुलिस की वर्दी को दागदार कर रहे हैं।उत्तर प्रदेश पुलिस के दो वर्दीधारीयों ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी को दागदार कर दिया है। एक तरफ तो उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधी के पोस्टर लगाकर उसको गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस के ही दो दरोगा फरार अपराधी के साथ होटल में पार्टी कर रहे थे। उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी को दागदार बनाने वाले दोनों दरोगा सस्पेंड कर दिए गए हैं।

UP News

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर का है। मथुरा में सक्रिय एक अपराधी को उत्तर प्रदेश पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। अपराधी की तलाश में पुलिस ने उसके पोस्टर भी उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में लगवा रखे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस के दो दरोगा एक होटल में फरार अपराधी के साथ दावत करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही उत्तर प्रदेश पुलिस के दोनों दरोगा सस्पेंड कर दिए गए हैं। सस्पेंड किए गए उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगाओं के नाम सुरेंद्र सिंह यादव तथा अनुज कुमार तिवारी है। दोनों दरोगा मथुरा के गोवर्धन थाने में तैनात थे। जिस फरार अपराधी के साथ दोनों दरोगा पार्टी कर रहे थे उसे अपराधी का नाम शाहिद बताया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से खुली पोल

उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी दागदार करने के पूरे प्रकरण की पोल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद खुली यह वीडियो एक सप्ताह वीडियो हफ्ते भर पुराना बताया जा रहा है। इस बीच जब मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय के संज्ञान में आया तो उन्होंने आरोपियों पर एक्शन लिया। वायरल वीडियो में गोवर्धन थाने के उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह यादव तथा अनुज कुमार तिवारी गोवर्धन क्षेत्र के देवसेरस गांव के दो शातिर वांछितों शाहिद व साकिर के साथ रेस्तरां में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह वीडियो खुद वांछित अभियुक्त शाहिद ने बनाया था, जिसमें पहले वो खुद के बाल संवारता हुआ दिख रहा है और फिर अपने साथी साकिर को दिखाते हुए दोनों दरोगाओं पर भी कैमरा घुमा रहा है। उसने 20 सेकेंड का यह वीडियो पहले तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया, लेकिन कुछ ही समय बाद हटा भी लिया। लेकिन तब तक लोगों ने उसे सेव कर पोस्ट करना शुरू कर दिया और बड़ी संख्या में लोगों के बीच यह वीडियो पहुंच गया। जिसके बाद एसएसपी ने दोनों दरोगा पर कार्रवाई की। UP News

उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी योजना को लगा बड़ा झटका, केंद्र ने नहीं दी मान्यता

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1