Saturday, 19 October 2024

दोस्त के घर पेपर देने आई थी छात्रा, शराब के नशे में लड़कों ने कर दिया ऐसा कांड कि दर्ज हो गया केस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक छात्रा के साथ नशे में धुत लड़कों ने दुर्व्यवहार किया। ये मामला उस…

दोस्त के घर पेपर देने आई थी छात्रा, शराब के नशे में लड़कों ने कर दिया ऐसा कांड कि दर्ज हो गया केस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक छात्रा के साथ नशे में धुत लड़कों ने दुर्व्यवहार किया। ये मामला उस समय हुआ जब छात्रा अपने दोस्त के रूम पर ठहरी थी इस दौरान युवक के दोस्तों ने वहां शराब पार्टी की। इसके बाद छात्रा को कमरे में बंदकर मारपीट की गई और कपड़े उतरवाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाई गई। फिलहाल छात्रा ने गुडंबा थाने में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

6 जुलाई को आई थी लखनऊ

छात्रा ने पुलिस की शिकायत में कहा कि वो 6 जुलाई को संतकबीर नगर से लखनऊ आई थी यहां गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित सुलभ आवास में अपने दोस्त वीरेंद्र मिश्रा के साथ रुकी थी। 7 जुलाई को, जब वह नार्शिंग का एग्जाम देकर वापस लौटी, तो उसने पाया कि वीरेंद्र अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। हालांकि, यह सब देखकर वो दूसरे कमरे में चली गई।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इसके कुछ देर बाद, वीरेंद्र उसे घसीटकर अपने कमरे में ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे 4 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। उन्होंने छात्रा को थप्पड़ मारे और उसके कपड़े उतरवाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाई। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर निकलने के बाद, छात्रा ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर गुडंबा ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए थे।

Related Post