Saturday, 5 October 2024

सीईओ की सख्ती पर भी हो रही लापरवाही, अधिकारी व कर्मचारी लगातार कर रहे मनमानी

Noida News : नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम की सख्ती के बाद भी नोएडा प्राधिकरण के कई अधिकारी…

सीईओ की सख्ती पर भी हो रही लापरवाही, अधिकारी व कर्मचारी लगातार कर रहे मनमानी

Noida News : नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम की सख्ती के बाद भी नोएडा प्राधिकरण के कई अधिकारी व कर्मचारी सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आलम यह है कि पिछले करीब 4 माह में सीईओ विभिन्न विभागों का निरीक्षण करके कर्मचारियों के ऑफिस आने की लेटलतीफी पर कार्यवाही करके लगातार चेतावनी दे रहे हैं। लेकिन कई अफसर व कर्मचारी सीईओ का आदेश न मानने की मानो कसम खा चुके हैं। दरअसल दशकों से लेट से कार्यालय पहुंचने तथा अपनी सीटों से नदारद रहने के आदी अधिकारी/कर्मचारी पूर्व सीईओ रितु माहेश्वरी के वक्त तो सुधर गये थे पर उनके जाते ही फिर वही हालत ढाक के तीन पात।

सीईओ के कड़े निर्देश

कल फिर सीईओ ने सेक्टर-6 के आवासीय भूखंड तथा अन्य विभागों का निरीक्षण किया तो 39 कर्मचारी तथा अधिकारी नदारद मिले। उन्होंने सभी का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिये। उसके पूर्व भी सीईओ तीन बार विभिन्न विभागों का निरीक्षण कर लेटलतीफी की चेतावनी दे चुके हैं पर अधिकारी सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

एसीईओ वंदना त्रिपाठी रहें मौजूद

उन्होंने लापरवाही बरतने पर प्रबंधक अनिल अग्रवाल का वेतन रोकने तथा कारण बताओ नोटिस भी जारी करने के निर्देश दिये। इस मौके पर उनके साथ एसीईओ वंदना त्रिपाठी तथा सतीश पाल भी मौजूद थे।

सांसद के सामने भाकियू ने उठाई MSP व ऋण माफी की मांग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1